बॉलीवुड

जब कियारा की वजह से टूटने वाली थी ‘शार्क टैंक’ के जज की शादी, पति-पत्नी में हुई थी जमकर लड़ाई!

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। बता दे कपल और उनका पूरा परिवार जैसलमेर पहुंच गए हैं। जहां पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे के साथ फेरे लेने वाले हैं। रिपोर्ट की मानें तो 4 फरवरी से शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे और 6 फरवरी को यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसी बीच कियारा आडवाणी को लेकर चर्चा हो रही है कि एक बार कियारा की वजह से पॉपुलर शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ के जज अश्निर ग्रोवर की शादी टूटते-टूटते रह गई। तो आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण क्या था?

kiara

‘दोगलापन’ किताब में जज ने किया था खुलासा
बता दें, शार्क टैंक जज के अश्निर ग्रोवर ने अपनी एक किताब ‘दोगलापन’ में यह खुलासा किया था कि एक समय पर कियारा की वजह से उनकी शादी टूटने वाली थी। दरअसल, अशनीर ग्रोवर की किताब दोगलापन में ‘हाउ कियारा आडवाणी ऑलमोस्ट गॉट मी डिवॉर्स्ड’ शीर्षक वाला एक अध्याय है, जिसमें उन्होंने इस घटना का जिक्र किया।

ashneer grover

अश्निर ग्रोवर ने लिखा कि, कैसे एक दिन उनकी मां ने उन्हें बताया कि वह एक ‘बड़ा शॉट’ बन गया है, क्योंकि अशनीर अपनी मीटिंग्स और ऑफिस के काम में बहुत व्यस्त रहते थे, लेकिन बदकिस्मती से उसी सुबह अशनीर की पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर एक बिजनेसमैन-दोस्त से बात कर रही थीं और उनसे उनकी शादी की योजना के बारे में पूछ रही थीं।

ashneer grover

इसके जवाब में माधुरी जैन की दोस्त ने कहा कि, उन्होंने ​​सिमा आंटी की तरह ही एक हाई-प्रोफाइल मैचमेकर से संपर्क किया। उनके मैचमेकर ने उन्हें कुछ हाई-प्रोफाइल नाम भी दिखाए हैं। इसके बाद, माधुरी और अश्नीर ने उनसे कुछ नामों का खुलासा करने के लिए कहा, और उनके कॉमन फ्रेंड ने खुलासा किया कि उनके मैचमेकर ने योग्य मैच के रूप में कियारा आडवाणी का नाम भी हटा दिया था।

ashneer grover

अश्निर ग्रोवर संग पत्नी ने कर लिया झगड़ा
इसके बाद अशनीर अपनी मां की ओर मुड़े और जल्दी से कहा कि,” अगर आज उनकी शादी हो रही होती तो कियारा की शादी का प्रस्ताव उनके लिए आता। आपको पता नहीं आजकल बाजार में क्या चल रहा है। आज के दिन शादी हो रही होती ना तो कियारा आडवाणी का रिश्ता आता आपके बेटे के लिए।”

ashneer grover

इसके बाद अश्निर से उनकी पत्नी माधुरी में नाराजगी हो गई। इतना ही नहीं बल्कि अश्निर ग्रोवर ने बताया कि, माधुरी ने उनसे बात करना तक बंद कर दिया था। इसके बाद उन दोनों के बीच 30 मिनट तक लड़ाई चली। इस दौरान माधुरी ने ये तक कहा दिया था कि, जब उन्होंने शादी की थी अश्निर कुछ नहीं थे, उनसे शादी करने के बाद ही वह शार्क टैंक जैसे शो के जज बने। हालाँकि बाद में पति पत्नी का रिश्ता सुलझ गया।

ashneer grover

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button