बॉलीवुडमनोरंजन

कसौटी जिंदगी की 2 में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, फूटा लोगों का गुस्सा

एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। बता दें कि पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी इस सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। सीरियल में आने वाले नए-नए ट्विस्ट एंड टर्नस लोगों के सीरीयल से जोड़े रखते हैं। साफ लफ्जों में कहा जाए तो जितना शो के पहले सीजन को दर्शकों का प्यार मिला था उतना ही प्यार सीरियल के दूसरे सीजन को भी मिला है।

इन दिनों सीरियल के ट्रैक की बात करें तो उसमें कोमोलिका की मौत हो चुकी हैं। और इसी सीन के साथ हिना खान ने सीरियल से एग्जिट लिया है। वहीं अब देखने में लग रहा है कि एक बार फिर से अनुराग और प्रेरणा की लाइफ में खुशियां आने वाली हैं। शो के आने वाले प्रोमों में दिखाया गया है कि हिना खान की मौत के बाद अब अनुराग और प्रेरणा की शादी होने वाली हैं। जिससे दर्शकों को भी खुशी मिली की अब फाइनली उन्हें अनुराग और प्रेरणा का प्यार देखने को मिल जाएगा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं, बता दें कि बहुत ही जल्द शो में मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है।

कुछ देर पहले ही सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रेरणा और अनुराग शादी के मंडप पर बैठे हुए हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ सात जन्मों तक रहने का वादा करता हैं। लेकिन इनकी शादी के बीच ही प्रोमों में मिस्टर बजाज की एंट्री होते हुए दिखाया जाता है। खैर इस प्रोमो में मिस्टर बजाज की शक्ल तो नहीं दिखाई गई है, लेकिन सुनने में आ रहा है कि इस रोल को करण सिंह ग्रोवर ही निभाने वाले है।

बता दें कि शो में मिस्टर बजाज की एंट्री को लेकर के काफी समय से बातें हो रही है। और अब जब शो में फाइनली मिस्टर बजाज की एंट्री हो रही है तो लोगों को उनकी एंट्री पसंद नहीं आ रही है। मिस्टर बजाज की एंट्री देखकर के लोगों का गुस्सा फूट गया है और सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने इस गुस्से का इजहार कर रहे हैं। दरअसल लोगों का कहना है कि अभी-अभी तो कोमोलिका इनकी जिंदगी से बाहर गई है, ऐसे में मिस्टर बजाज की एंट्री ज्यादा ही जल्दी हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें मिस्टर बजाज का इंतजार नहीं है क्योंकि वह अनुराग और प्रेरणा को ही साथ देखना चाहते है।

बता दें कि अभी तो जब शो में मिस्टर बजाज की एंट्री हुई है तब लोगों को इतना गुस्सा आ रहा है लेकिन जब कोमोलिका शो में वापस से एंट्री लेंगी और अनुराग और प्रेरणा की लाइफ में परेशानियां एक बार फिर से शुरू हो जाएंगी तब देखना होगा की लोग कैसा रिएक्ट करते हैं। फिलहाल अब देखना होगा कि मिस्टर बजाज इस शो में कौन सा नया मोड़ लेकर के आते हैं और शो में कौन कौन से नए ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिलते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button