बॉलीवुड

ब्रेकअप के 20 साल बाद पार्टी में मिले सलमान-ऐश्वर्या, देखते ही अभिषेक ने किया ऐसा काम

T: करण जौहर की पार्टी में सलमान को देख दूर खिसक गई ऐश्वर्या, फिर अभिषेक गए भाईजान के पास और..

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इस समय अपनी शानदार बर्थडे पार्टी को लेकर लगातार चर्चा में हैं। वे 25 मई को 50 साल के हुए। इस मौके पर उन्होंने बेहद धमाकेदार पार्टी दी। इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां आई। यहां तक कि उन सितारों का भी आमना सामना हुआ जो एक दूसरे के सामने आने से कतराते थे। उदाहरण के लिए सलमान खान और ऐश्वर्या राय का आमना सामना सबसे अधिक दिलचस्प रहा।

20 साल बाद पार्टी में हुआ सलमान-ऐश्वर्या का आमना-सामना

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी बॉलीवुड में बहुत फेमस है। दोनों ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालांकि सलमान का गुस्सा और शकी नेचर इनके ब्रेकअप की वजह बन गया। ऐश्वर्या ने तो तब मीडिया में सलमान पर हिंसा का आरोप भी लगाया था। ये 2002 की बात है। अब इस घटना के 20 साल बाद करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ये एक्स-लवर्स फिर मिले।

ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ रात करीब 12.30 बजे करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आई। वहीं सलमान खान अपने बॉडीगार्ड संग लगभग 1.15 बजे आए। इस दौरान जब ऐश्वर्या और सलमान का आमना सामना हुआ तो दोनों ने दूरी बना ली।

लेकिन दिलचस्प बात ये रही कि सलमान को देख अभिषेक तुरंत उनके पास जा पहुंचे। दोनों बड़े ही प्यार से एक दूसरे से मिले। फिर डांस फ्लोर की ओर चल दिए। इस दौरान ऐश्वर्या सलमान से दूर ही खड़ी रही।

कैटरीना और मलाइका से भी हुई सलमान की मुलाकात

अभिषेक और सलमान की इस मुलाकात को देख साफ जाहीर है कि दोनों के बीच अब कोई टेंशन नहीं है। ऐश्वर्या के अलावा सलमान को पार्टी में अपनी एक और एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मिली। कैटरीना इस पार्टी में अपने नए नवेले पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग आई। बता दें कि सलमान और कैटरीना जल्द ही ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे।

सलमान के लिए अपनी एक्स प्रेमिकाओं से आमना सामना करना काफी नहीं था कि वहाँ उनकी एक्स भाभियां भी जा पहुंची। अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सोहेल खान की पूर्व बीवी सीमा सचदेव (Seema Sajdeh) भी करण जौहर की पार्टी में शामिल थी। सलमान के परिवार से उनकी दो बहनें अलवीरा (Alvira) और अर्पिता (Arpita Khan Sharma) भी आई थी।

बता दें कि ऐश्वर्या से जब भी सलमान के बारे में पूछा जाता है तो वह ‘नो कमेंट’ कहकर पल्ला झाड़ देती है। वहीं सलमान बड़े ही अदब और सम्मान के साथ ऐश्वर्या के बारे में बात करते हैं। अब ऐश्वर्या तो शादी कर सेटल हो गई, लेकिन भाईजान की शादी के अभी तक कोई अते पते नहीं है। वे 56 की उम्र में भी घर कुंवारे ही बैठे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button