बॉलीवुड

सुष्मिता सेन ने किया एक बड़ा ऐलान, 10 साल बाद दोबारा रखने जा रही है बॉलीवुड में कदम

सुष्मिता सेन फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री हैं. यह मिस यूनिवर्स भी रह चुकी हैं. सुष्मिता सेन ने अभी तक बहुत सारी फिल्मो में काम किया है. काफी समय से सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है. भले ही सुष्मिता सेन फिल्मी पर्दे पर ना नजर आती हो पर यह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. यह अक्सर अपनी वीडियो और फोटोस इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है. सोमवार के दिन सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ा अनाउंसमेंट किया है. सुष्मिता सेन के अनुसार पूरे 10 सालों के बाद वह फिर से फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं. वह जल्दी पर्दे पर दिखाई देंगी.

सुष्मिता सेन ने अपनी इस पोस्ट के साथ एक पिक्चर भी शेयर की है. काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है “मैं हमेशा उस प्यार की कद्र करती हूं, जो धैर्य को जानता है. इसने अकेले मुझे मेरे फैंस का फैन बना दिया है. मेरे फैंस ने मेरे फिल्मी पर्दे पर लौटने का पूरे 10 सालों तक इंतजार किया है. मेरे हर कदम पर बिना किसी शर्त के मेरा उत्साह बढ़ाया है. मैं सिर्फ अपने फैंस के लिए फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हूं” सुष्मिता सेन की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके प्रशंसक बहुत ही खुश हैं.

प्रशंसकों ने सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर कमेंट करके अपनी खुशी का इजहार किया है. इससे पहले सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन समंदर के किनारे एक रिसोर्ट में नजर आ रही हैं. सुष्मिता सेन के पीछे सूरज ढलते हुए दिखाई दे रहा है. इस बीच वह म्यूजिक पर झूमती नजर आ रही हैं. इसमें सबसे खास बात यह है कि सुष्मिता के हाथ में एक दुपट्टा है जिसे वह लहरा लहरा कर मस्ती कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा “तुम्हारे सच को किसी की जरूरत नहीं है. अकेले खड़ा होना बहुत ही सुविधाजनक होता है. लेकिन कभी-कभी यह अपने आप भी हो सकता है”

सुष्मिता सेन के शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके प्रशंसक उनके ही अंदाज में खूबसूरती से तारीफ कर रहे हैं. सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद 1996 में सुष्मिता सेन पहली बार फिल्म “दस्तक” के द्वारा बॉलीवुड में कदम रखा. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा नहीं चली थी. पर इस फिल्म में सभी लोगों ने सुष्मिता सेन के अभिनय की जमकर तारीफ की थी. बहुत सारी फिल्मों में काम करने के बाद 2005 से सुष्मिता सेन ने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली. सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है पर उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है. अब काफी लम्बे ब्रेक के बाद सुष्मिता फ़िल्मी परदे पर वापसी करने जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button