बॉलीवुड

मुस्लिम पति के लिए इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने छोड़ दी थी TV इंड्रस्ट्री, अब उसी पति ने छोड़ दिया साथ

आजकल सोशल मीडिया पर टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस संजीदा शेख और आमिर अली से जुड़ी खबरें खूब वायरल हो रही हैं. आजकल संजीदा शेख अपने एक्टिंग करियर की वजह से नहीं बल्कि अपने पति आमिर अली के साथ अपने रिलेशशिप की वजह से सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बहुत जल्द संजीदा शेख और उनके पति आमिर अली का तलाक हो सकता है. हम आपको बता दें की शादी करने से पहले कई सालों तक संजीदा और आमिर ने एक दूसरे को डेट किया था. लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2 मार्च साल 2012 को दोनों ने बड़ी ही धूमधाम के साथ मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी की थी.

आमिर और संजीदा एक साथ कई टीवी सीरियल्स में काम भी कर चुके हैं. इसके अलावा ये खबरे भी आ रही थी की इन दोनों की चार महीने की एक बच्ची भी है. जिसका जन्म सरोगेसी के द्वारा हुआ है. आमिर और संजीदा ने एक साथ धारावाहिक ‘क्या दिल में है’ काम किया है इसके अलावा ये दोनों रियलिटी शो ‘नच बलिए सीजन तीन’ के विजेता भी रह चुके हैं. अब शादी के इतने सालो के बाद इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गयी है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अब दोनों के बीच की दरार इतनी ज़्यादा बढ़ गई है कि बात तलाक तक आ पहुंची है. हम आपको बता दें की आमिर से शादी के बाद संजीदा ने अपने सफल करियर का भी त्याग कर दिया था.

आपको जानकर हैरानी होगी की शादी के बाद आमिर को संजीदा शेख का एक्टिंग करना पसंद नहीं था और अपने पति की पसंद का ख्याल रखते हुए संजीदा ने अपने हिट एक्टिंग करियर को छोड़ दिया था. हम आपको बता दें कि जब संजीदा लंदन के शूट से वापस आकर अपनी माँ से मिलने चली गयी थी तभी से इनके बीच मनमुटाव की खबरें तब आईं. संजीदा शेख अंतिम बार 2017 में प्रसारित हुए धारावाहिक ‘लव का है इंतजार’ में नजर आई थीं. जबकि शादी के बाद आमिर अली ने ‘नवरंगी रे’ सीरियल में काम किया था. टेलीविजन की इस मशहूर जोड़ी ने फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया.

खबरों के मुताबिक अब आमिर और संजीदा के रिश्तों में खटास आ गई है और इनका रिश्ता बहुत जल्द खतम हो सकता है. इन सभी खबरों के बीच संजीदा शेख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा लिखा है जिससे बहुत सी बातों का अंदाजा लगाया जा सकता है. संजीदा शेख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज लिखा है, संजीदा ने लिखा है, ‘मैं अपनी प्राइवेसी और निजी जिंदगी पर अधिक ध्यान देती हूं।’ संजीदा का ये मैसज पढ़ने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि संजीदा अपने रिलेशशिप को लेकर मीडिया के सामने कोई बात नहीं करना चाहती है. आमिर और संजीदा ने आठ साल पहले लव मैरिज की थी. संजीदा अभी तक ‘बागबान’, ‘पंख’ और ‘नवाबजादे’ फिल्म में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button