बॉलीवुड

गोद ली हुई 2 बेटियों संग इस आलीशान घर में रहती हैं सुष्मिता सेन, बेहद यूनिक है घर का कोना-कोना

अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के जरिए लाखों लोगों को अपना दीवाना बना देने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भला कौन नहीं जानता। बता दें, सुष्मिता सेन ने ना केवल अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ी है जबकि वह अपने अफेयर्स के कारण भी काफी सुर्खियों में रही है। पिछले दिनों ही सुष्मिता सेन का नाम आईपीएल के चेयरमैन रह चुके ललित मोदी के साथ जुड़ा था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इन खबरों को खारिज कर दिया।

sushmita sen

बता दें, सुष्मिता ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है। ऐसे में वह कमाई के मामले में हीरो को भी टक्कर देती नजर आती है। बाकी हीरोइन की तरह सुष्मिता सेन के अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं सुष्मिता के मुंबई वाले घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जिन्हें देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुष्मिता सेन की जिंदगी कितनी लग्जरी है..

sushmita sen

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर इतिहास रचने वाली सुष्मिता सेन ने फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद तो उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों का तांता लगा दिया। बता दें, फिल्मों में काम करने के पीछे सुष्मिता सेन दो बेटियों की मां भी बनी। हालांकि उन्होंने यह दोनों बेटियां गोद ली है जिनका नाम अलीशा और रिनी है।

sushmita sen

sushmita sen

सुष्मिता अपने दोनों बेटियां अलीशा और रिनी के साथ मुंबई के आलीशान घर में रहती है। इस घर में लिविंग रूम से लेकर बेडरूम तक हर एक चीज बेहद शानदार तरीके से डेकोरेट किया गया है।

sushmita sen

sushmita sen

देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन ने अपने इस घर की दीवारों को व्हाइट कलर से तैयार किया गया है। इसके अलावा घर में बड़ी विंडो भी है। इसके अलावा बेडरूम में एक बड़ा लैम्प तो भी लगा हुआ है जो उनके घर को एक अलग लुक दे रहा है।

sushmita sen

sushmita sen

बता दें, सुष्मिता के घर में जिम भी है जहां से वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसके अलावा उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहन शॉल भी अक्सर उनके साथ वर्कआउट करते हुए नजर आते हैं। वही घर के सीटिंग एरिया में बहुत ही खूबसूरत पेंटिंग्स लगी हुई है जो उनके घर को एक अलग लुक दे रही है।

sushmita sen

sushmita sen

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वही डार्क ब्राउन कुशन भी दिखाई दे रहे हैं। बता दे सुष्मिता अपनी बेटी रिनी को घर में ही कत्थक क्लास से देती है। इसके अलावा घर से जुड़े अन्य सेलिब्रेशन भी सीटिंग एरिया में ही होते हैं।

sushmita sen

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं रहती है। वह सिंगल मदर रहकर ही अपनी दोनों बेटियों की परवरिश कर रही है। रिपोर्ट की मानें तो सुष्मिता जब 24 साल की थी तभी उन्होंने अपनी बड़ी बेटी रिनी को गोद लिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी छोटी बेटी अलीशा को गोद लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता ने अपने इस घर को खूबसूरत तरीके से तैयार किया गया है। बता दे सुष्मिता समय-समय पर अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वह कभी अपनी बेटियों के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आती है तो कभी वह वर्कआउट करते हुए दिखाई देती है। सुष्मिता को जल्दी फिल्म ‘ताली’ में देखा जाएगा। इसके अलावा उनके पास वेब सीरीज ‘आर्या’ आ रही है जिसकी तीसरे पार्ट की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

sushmita sen

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button