बॉलीवुड

कुछ दिन पहले ही स्वरा ने पति फहद को बनाया था ‘भाई’, अब कर ली शादी, वायरल हुआ पुराना ट्वीट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के युवा लीडर फहद जिरार अहमद के साथ शादी रचा ली है। दोनों ने सीक्रेटली जनवरी में ही कोर्ट मैरिज कर ली थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। शुक्रवार को ही स्वरा भास्कर ने अपनी शादी की घोषणा की जिसके बाद हर कोई सरप्राइज हो गया। सोशल मीडिया पर लगातार स्वरा और फहद की तस्वीरें वायरल हो रही है। इसी बीच स्वरा भास्कर का एक पुराना ट्वीट भी सुर्खियों का कारण बन गया। दरअसल इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने फहद को भाई कहकर संबोधित किया था।

वायरल हुआ स्वरा का पुराना ट्वीट

swara bhaskar

शुक्रवार को ही स्वरा भास्कर की शादी का खुलासा हुआ है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी शादी का खुलासा किया। इसी बीच स्वरा का एक पुराना ट्वीट वायरल हो गया जिसमें स्वरा ने फहद अहमद को भाई कहा था। दरअसल यह ट्वीट इसी महीने 2 फरवरी का है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “जन्मदिन मुबारक हो फहद मियां, भाई का कॉन्फिडेंस बरकरार रहे। खुश रहो और आबाद रहो। उम्र हो रही है अब शादी कर लो। आपका बर्थडे और ये साल शानदार हो।” इस ट्वीट के वायरल होते ही यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

swara bhaskar

बता दें, फहद अहमद ने स्वरा संग शादी रचाने के बाद तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, “कभी-कभी आप जिसे दूर-दूर तक खोजते हैं, वह आपके आस-पास होते हैं, हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली और फिर हमने एक-दूसरे को पा लिया। मेरे दिल में आपका स्वागत है फहद जिरार अहमद। यहां बहुत शोर है, लेकिन ये तुम्हारा है।”

swara bhaskar

वहीं स्वरा ने भी पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि, “स्पेशल मैरिज एक्ट के लिए थ्री चियर्स, कम से कम ये मौजूद है और प्यार को एक मौका देता है। प्यार का अधिकार, अपने लाइफ पार्टनर को चुनने का अधिकार और शादी करने का अधिकार ..ये एक प्रिवलेज नहीं होना चाहिए।”

swara bhaskar

बता दें सेलेब्स स्वरा और फहद को शादी की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस कंगना ने पोस्ट करते हुए कहा कि, “आप दोनों खुश दिख रहे हैं। ऐसे ही आप पर भगवान की कृपा बनी रहे। शादी हमेशा दिलों में होती है बाकी जो भी है वो सब फॉर्मेलिटीज हैं।”

फहद से पहले इन्हें डेट कर चुकी है स्वरा

swara bhaskar

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले स्वरा भास्कर ने मशहूर राइटर हिमांशु शर्मा को डेट किया था। इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘रांझणा’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद करीब 5 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे, हालांकि फिर इनका रिश्ता टूट गया। हालांकि साल 2019 में ये दोनों अपनी अपनी सहमति से अलग हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button