बॉलीवुड

तैमुर ने मनाया मौसी करिश्मा कपूर का 45वा जन्मदिन, तस्वीरें देख कहोगे ‘Aww सो क्यूट’

तैमुर अली खान हमेशा से ही लोगो का फेवरेट स्टार किड रहा हैं. खासकर सोशल मीडिया पर तैमुर से जुड़ी हर बातें वायरल होने लगती हैं. देखते ही देखते ये नन्हा सितारा ढाई साल का हो गया हैं. हाल ही में तैमुर को लंदन में मम्मी करीना के साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया था. ये तस्वीरें भी बहुत वायरल हुई थी. इसी बीच कल यानी 25 जून को तैमुर ने अपनी मौसी करिश्मा कपूर का 45वा जन्मदिन मनाया. इस छोटे से जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में तैमुर मम्मी करीना की गोद में बैठा हुआ हैं. बगल में बैठी उसकी मौसी करिश्मा अपने बर्थडे केक का पहला टुकड़ा तैमुर को को ही खिलाती नजर आ रही हैं. इनके साथ ही तैमुर की नानी बबिता और कजिन समायरा कपूर (करिश्मा की बेटी) भी दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दे कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बेटे तैमुर के बड़े होने के बाद उसकी हरकतों पर रौशनी डाली थी. करीना ने बताया था कि “अब वो इस दौर से गुजर रहा हैं जहाँ वो है कहता हाँ ‘मम्मा हंसो मत. मम्मा खांसो मत’ वो हमें लगभग हर चीज करने से मना ही करता हैं. शायद ऐसा इसलिए हैं कि हम उससे अक्सर कहते रहते थे कि ‘तैमुर ये मत करो, वो मत करो.’ अब उसने वहीं से ये लाइन सिख ली हैं और उसे हम पर ट्रॉय करता रहता हैं.

करीना आगे कहती हैं “वो बहुत ही मासूम हैं. जब से हमने उसे कहा हैं कि तुम्हे सभी को हाय और हेल्लो बोलना हैं तो वो मीडिया के लोगो को भी हाय बोल हाथ हिलाने लगा हैं. मीडिया के लोग भी उसे हेल्लो कहते हैं. वे तैमुर के साथ विनम्रता से पेश आते हैं और एक दूरी बना कर रखते हैं, हालाँकि वो उसकी हर गतिविधियों पर कड़ी नजर भी रखते हैं.

ये तो हुई मम्मी करीना की बातें, चलिए अब आपको बताते हैं कि पापा सैफ ने एक इंटरव्यू में तैमुर के बारे में क्या काया कहा हैं. सैफ बताते हैं कि “तैमुर मुझ से और करीना से भी ज्यादा मीडिया का फेवरेट हैं. उसे इसकी आदती सी हो गई हैं. वो फोटोग्राफर्स को ‘मीडियावाला’ बोलता हैं. उसे लगता हैं कि ‘मीडियावाला’ एक नाम हैं. इतना ही नहीं उसका सबसे फेवरेट गेम लोगो के ऊपर कैमरा पॉइंट करना हैं. वो अक्सर मेरे ऊपर कैमरा पॉइंट करता हैं और कहता हैं ‘खीच खीच खीच’ वो ऐसे जताता हैं जैसे वो ही मीडियावाला हैं.

मीडिया की इस बढ़ती अटेंशन के चलते करीना ने एक बार कहा था कि “मैं शायद तैमुर को बोर्डिंग स्कूल में भेज सकती हूँ जब वो 13 साल का हो जाएगा. मैं नहीं जानती कि मुंबई के बेंद्रा या जुहू स्कूल में पढ़ना उसके लिए कितना सही हैं. उसे दुनिया देखने की जरूरत हैं.

खैर तैमुर भविष्य में क्या पड़ता हैं और कौन सा करियर सेलेक्ट करता हैं ये तो समय ही बताएगा. बरहाल आप इसी तरह की दिलचस्प ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रही.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button