मनोरंजन

मैडम के साथ छात्र ने किया रोमांटिक डांस, नजारा देख लोग बोले- हमे फिर से स्कूल भेज दो : VIDEO

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता गुरु और शिष्य का रिश्ता होता है। यह एक मान सम्मान वाला रिश्ता होता है। लेकिन कभी-कभी दोनों इस रिश्ते को भुलाकर कुछ हंसी मजाक भी कर लेते हैं। लेकिन ऐसा बहुत कम होता है जब कोई जवाब स्टूडेंट भरी महफ़िल में अपनी टीचर संग रोमांटिक गाने पर डांस करने लगे। लेकिन हाल ही में ऐसा नजारा देखने को मिला है।

स्टूडेंट संग मैडम ने किया रोमांटिक डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लैडी टीचर और मेल स्टूडेंट का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट स्कूल की ड्रेस में है। वहीं मैडम साड़ी पहने हुए है। दोनों आशिकी 2 फिल्म के सुपरहिट गाने ‘तुम ही हो’ पर बड़ा ही रोमांसटिक डांस करते हैं। इस दौरान दोनों बड़ा इन्जॉय करते हैं। स्टूडेंट तो फुल रोमांटिक मूड में लगता है। वहीं टीचर थोड़ा शर्माती हुई दिखती है।

टीचर और स्टूडेंट क्लास रूम में ही नाचते हैं। उनकी डांस प्रस्तुति देख आसपास मौजूद बच्चे उन्हें चीयर्स करते हैं। कुछ लोग तालियां तो कुछ सीटियाँ बजाते हैं। टीचर और स्टूडेंट की यह जोड़ी पूरा माहौल बदलकर रख देती है। यह दोनों नाचते हुए एक दूसरे में इतना खो जाते हैं कि यह कहना मुश्किल हो जाता है कि दोनों सच में टीचर स्टूडेंट ही है। इनकी जोड़ी हर किसी को आकर्षित करती है।

नजारा देख लोग बोले- हमे फिर से स्कूल भेज दो

यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इसे हजारों की संख्या में व्यूज मिले हैं। कमेंट सेक्शन भी दिलचस्प बातों से भरा है। एक यूजर ने बोला “बहुत ही सुंदर डांस।” दूसरे ने कहा “जब हम स्कूल में थे तो डांस करना दूर, मैम के सामने गाने की भी हिम्मत नहीं होती थी।” एक और शख्स कहता है “यार मुझे दोबारा स्कूल जाना है। बताओ ऐसी सुंदर मैडम कहां मिलती है?”

हालांकि कुछ लोगों ने वीडियो की आलोचना भी की। जैसे एक ने कहा “स्कूल शिक्षा का मंदिर होता है। यहां ये सब चीजें नहीं होनी चाहिए।” दूसरा शख्स बोलता है “गुरु और शिष्य के बीच एक मर्यादा होनी चाहिए। ये जो कुछ भी हो रहा है बहुत गलत है। आप टीचर स्टूडेंट के रिश्ते को कलंकित कर रहे हैं” वैसे आपको ये डांस अच्छा लगा या बुरा यह वीडियो देख जरूर बताएं।

यहां देखें मैडम और स्टूडेंट का रोमांसटिक डांस

तो आपके हिसाब से टीचर ने स्टूडेंट संग इस तरह डांस कर सही किया या गलत?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button