बॉलीवुड

टाइट कपड़े पहनना बबीता जी को पड़ा भारी, सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा, देखें Video

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी हसीनाएं अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में आ जाती है. वे जिन कपड़ों को बड़े शौक से पहनती है उनके कारण कभी उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ता है. ऐसा अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ हो चुका है. चाहे बड़े पर्दे की अभिनेत्री हो या छोटे पर्दे की कई एक्ट्रेस अपने कपड़ों के कारण शर्मिंदा हुई हैं.

फिलहाल बात हो रही है अभिनेत्री मुनमुन दत्ता की. बता दें कि मुनमुन दत्ता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता जी का किरदार निभाती हैं. मुनमुन ने इस शो से अपनी ख़ास पहचान बनाई है. वे अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के चलते भी अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं.

munmun dutta

सोशल मीडिया पर मुनमुन की बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके चाहने वाले लाखों करोड़ों की संख्या में है. मुनमुन का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है. बात दें कि मुनमुन है तो छोटे पर्दे की अभिनेत्री लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह हैं. वे अपनी गजब की खूबसूरती के लिए भी खूब चर्चा में आ जाती है.

munmun dutta

फिलहाल बबिता जी यानी कि मुनमुन दत्ता अपने एक वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में है. यूट्यूब पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप उन्हें जींस के साथ बॉडीकॉन ड्रेस में देख सकते हैं. इन कपड़ों में अभिनेत्री हमेशा की तरह ही बेहद बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं. उनका यह लुक काफी वायरल हो रहा है.

munmun dutta

वीडियो में आप देख सकते है कि बबिता जी की हॉटनेस का कोई जवाब नहीं है. सिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में मुनमुन फैंस के होश उड़ा रही हैं. वे किसी ख़ास मौके पर कहीं गई थी जहां उन्हें अपने कपड़ों के कारण असहज होते हुए देखा गया है. वीडियो में और तस्वीर में आप उन्हें अपने कपड़े ठीक करते हुए देख सकते हैं.

बता दें कि मुनमुन का यह वायरल वीडियो उस समय का है जब वे हॉलीवुड फिल्म ‘जुरासिक वर्ल्ड’ देखने पहुंची थी. इस वीडियो में उनके साथ और भी ढेरों सेलेब्स नजर आ रहे हैं हालांकि हर किसी की निगाहें बबिता जी को देखने के बाद सिर्फ उन पर ही टिकी की टिकी रह गई. इस वीडियो पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए हैं.

munmun dutta

इंस्टा पर मुनमुन के 73 लाख फ़ॉलोअर्स…

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबिता जी सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडया पर आए दिन वे अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. मुनमुन के इंस्टाग्राम पर 73 लाख (7.3 मिलियन) से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है.

munmun dutta

बता दें कि मुनमुन दत्ता शुरुआत से ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ जुड़ी हुई है. शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है. वे इस शो के अलावा और भी कई टीवी सीरियल एवं बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.

munmun dutta

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button