बॉलीवुड

करीना कपूर को ‘मोटी’ कहकर बुरी फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, तो फैंस ने लगा दी क्लास

ताने मारने वाल शौहर अच्छे होते है, ताने सुनने के बाद वजन कम कर लेती है

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री करीना कपूर खान आए दिन चर्चा में रहती है। करीना कपूर इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री है जो अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ऐसे में जब भी करीना किसी मुसीबत में फंस जाती है तो उनके फैंस हमेशा उनका सपोर्ट करते हैं।

hira mani

अब हाल ही में एक बार फिर उनकी फैन फॉलोइंग का उदाहरण देखने को मिला। दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हीरा मणि ने करीना कपूर खान को कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह लताड़ा है। आइए जानते हैं करीना कपूर खान से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है?

हीरामणि ने दिया बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर बयान

बता दें, पाकिस्तानी एक्ट्रेस हीरामणि ने हाल ही में अपना 10 किलो वजन घटा लिया है और उन्होंने यह सिर्फ 3 महीने में किया है। इस बात की जानकारी खुद हीरा मणि ने सोशल मीडिया पर साझा की।

hira mani

इसका एक वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने वेट लॉस के बारे में बात करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान हीरामणि बातों ही बातों में बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों को लेकर कुछ बुरा भला बोल देती है। इन अभिनेत्रियों में सैफ अली खान की पत्नी और बॉलिवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान का नाम भी शामिल है।

वायरल हुआ हीरामणि का वीडियो

वीडियो में हीरामणि कहते हुए नजर आ रही है कि, “मैंने अपने पति की बात मानी और तानें सुनने के बाद मैंने वजन कम करने की सोची। हिरा ने अपने पति के बारे में बात करते हुए कहा- ये मुझे बहुत ज्यादा ताने मारते थे.. देखो कैटरीना कैफ को, देखो करीना कपूर को.. अब तो करीना मोटी हो गई है। मैंने कहा- मैं दीपिका नहीं हूं, मेरे दो बच्चे है। लेकिन फिर भी ये ताने मारते रहे और मैंने भी ठान ली वजन कम करने की। ताने मारने वाल शौहर अच्छे होते है, ताने सुनने के बाद वजन कम कर लेती है औरतें।”

वीडियो को देख करीना के फैंस भड़के

जैसे ही सोशल मीडिया पर हीरामणि का एक वीडियो वायरल हुआ तो करीना कपूर खान के फैंस ने उनकी अच्छी खबर ले ली। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सार्वजनिक मंच पर इस तरह के बयान देने से पहले कृपया दो बार सोचें।” एक ने लिखा- “इसलिए गृहणियों को अपनी देखभाल करने के लिए मुश्किल से ही समय मिलता है। यह टिप्पणी वास्तव में असंवेदनशील है।

hira mani

” वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “बॉडी शेमिंग बंद करो! हर कोई खुबसूरत है लेकिन वो कौन होती है जो बॉडी शेमिंग पर ताना मार रही है इसलिए कि तुम्हें वजन कम करने के लिए प्रेरित करता है और हमें बात क्यों सुननी चाहिए?” इसके अलावा एक ने लिखा कि, “हिरा को थोड़ा एजुकेटेड होना चाहिए। कुछ ने कहा कि उन्हें बॉडी शेमिंग से बचना चाहिए।”

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं हिरा मणि

hira mani

बता दें, हीरामणि पाकिस्तान की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने अपने को एक्टर सलमान साकिब से शादी रचाई। इन दोनों ने साल 2008 में शादी की थी और इसके बाद उनके घर दो बेटे हुए। बता दें, अब तक हिरा मणि ‘मेरी तेरी कहानी’, ‘जब वी वेड’, ‘फिराक’, ‘प्रीत ना करियो कोई’, ‘गली’, ‘मेरा खुदा जाने’, ‘बंदिश’, ‘दो बोल’, ‘मेरे पास तुम हो’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button