वायरल वीडियो

“परदेसिया ये सच है पिया” गाने पर छोटी बच्ची ने जमकर लगाए ठुमके, एक्सप्रेशन ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया की दुनिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियोस वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि लोग उन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं। वहीं कुछ वीडियो काफी इमोशनल भी कर देते हैं। वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया पर जब भी बच्चों के क्यूट वीडियो सामने आते हैं, तो लोग उन्हें देखना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। छोटे बच्चे कुछ भी करते हैं तो वह देखना लोगों को काफी सुखद लगता है। फिर चाहे उनका बोलना हो या फिर नाचना-गाना।

इसी बीच एक बच्ची का वीडियो सामने आया है, जो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची डांस करती हुई नजर आ रही है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। इस वीडियो में छोटी सी बच्ची के डांसिंग मूव्स और एक्सप्रेशन देखकर आप भी फिदा हो जाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

छोटी बच्ची ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म “मिस्टर नटवरलाल” के गाने “परदेसिया ये सच है पिया…” पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही है। रेखा पर फिल्माए गए इस गाने पर इस नन्ही सी बच्ची ने ऐसी अदाएं दिखाई जो लोगों का दिल लूट रही हैं। इसमें वह रेखा की अदाओं को भी फेल करती हुई नजर आ रही है।

इस वायरल वीडियो में दिख रही लड़की का नाम आध्या श्री उपाध्याय है। यह नन्ही सी बच्ची कमाल की डांसर होने के साथ-साथ खूब क्यूट और नॉटी भी है। यह बच्ची मशहूर डांस रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी है, जहां इसकी मासूम शरारतों के चलते लोग डांसिंग नानी कहते थे। इस छोटी सी डांस क्लिप में आध्या श्री को सदाबहार गीत ‘परदेसिया’ की आकर्षक धुनों पर एनर्जी से भरपूर डांस करते हुए दिखाया गया है। गाने में उसकी जबरदस्त कोरियोग्राफी और उसके एक्सप्रेशन आपको भी थिरकने पर मजबूर कर सकते हैं।

वायरल हुआ डांस वीडियो


आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम aadhyayasree नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस छोटी सी बच्ची का क्यूट डांस देखकर आप भी उसके फैन बन जाएंगे। यह डांसर बच्ची असम की रहने वाली है। बच्ची अपने इलाके की शान और जान है। इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं 2.34 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। दरअसल, यह जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे बच्ची के ऑफिशियल सोशल अकाउंट पर साझा किया जाता है। यहां पर बच्ची के एक से एक बेहतरीन डांस और एक्सप्रेशंस के वीडियोस की भरमार है।

बच्ची का हर एक वीडियो देखने के बाद आपको खुद मालूम हो जाएगा कि उसमें कितना हुनर है। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है और इसे यूजर्स का ढेर सारा प्यार भी मिल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button