बॉलीवुड

Video: इंदौर में भी बीता अनुष्का शर्मा का बचपन, पिता संग चलाती थी स्कूटर, दिखाया अपना पुराना घर

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा हाल ही में मध्यप्रदेश के इंदौर आई थीं। इस दौरान वे अपने पति और दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली के साथ उज्जैन स्थित विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने भी पहुंचीं। दोनों ने साथ में बाबा का पूजन और दर्शन किया।

हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बाबा महाकाल की भस्मारती में हिस्सा लिया था। दोनों ने बाबा का दर्शन और पूजन करने के बाद नंदी हॉल में भी अच्छा खासा समय गुजारा। बता दें कि इंदौर में रहने के दौरान अनुष्का शर्मा महू स्थित उस घर पर भी पहुंची जहां उनका बचपन बीता था।

अनुष्का शर्मा का बचपन इंदौर के महू में भी बीता है। गौरतलब है कि अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा भारतीय सेना में कर्नल रहे हैं। ऐसे में अनुष्का का बचपन देश के कई शहरों में बीता। अनुष्का का परिवार महू में भी रहा था। इंदौर के महू में एक बड़ा सा आर्मी एरिया है। इसी क्षेत्र में अनुष्का का परिवार भी कभी रहा करता था।

हाल ही में जब अनुष्का का इंदौर आना हुआ तो वे महू भी पहुंच गई। पुरानी यादों को अभिनेत्री ने ताजा कर लिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में अभिनेत्री ने अपने पुराने घर की झलक दिखाई है। इसके अलावा उन्होंने आर्मी स्कूल और स्विमिंग पूल की झलक भी दिखाई। साथ ही अपनी बचपन की सहेली का घर भी दिखाया।

सोशल मीडिया पर अनुष्का का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के भीतर की यादें अनुष्का के दिल के बेहद करीब है। उन्होंने हाल ही ही में इंस्टा से एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”एक बार फिर महू, मध्य प्रदेश गई। वो जगह, जहां बचपन में मैंने पहली बार स्विमिंग सीखी। जहां मेरे भाई ने मेरे साथ ट्रिक खेली कि मैं मेरे बर्थडे पर वीडियो गेम लूं, पर वो खुद खेलता था। वो जगह, जहां मैंने पापा के साथ स्कूटर चलाया। वो जगह जो हमेशा मेरे दिल में रहेगी”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


वीडियो में अनुष्का बता रही है कि कहां पर और कौन सा उनका घर था। उन्होंने अपनी सहेली का घर भी दिखाया। वहीं वीडियो की शुरुआत में अनुष्का अपने घर के सामने खड़े होकर तस्वीर भी खिंचवा रही है। अनुष्का के इस वीडियो पर फैंस भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी इस पर कमेंट किया है।

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि, ”ये है इमोशन। एक आर्मी ब्रैट ही इस इमोशन को समझ सकता है”। एक ने कमेंट किया कि, ”महू यह मुझे इतना उदासीन बनाता है’। एक ने कमेंट किया कि, ”महू बेस्ट आर्मी कैंट है”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”वाह.। महू की कितनी यादें हैं”।

बता दें कि हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया था। इस सीरीज के लिए अनुष्का भी पति विराट के साथ है। ऐसे में वे जब इंदौर आई तो समय मिलते ही महाकाल मंदिर के बाद महू भी पहुंच गईं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button