बॉलीवुड

अंगद बेदी से दूर जाने के बाद ऐसी हो गई थीं नोरा फतेही की हालत, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

बिग बॉस के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाली नोरा फतेही इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम रखती है। गौरतलब है कि नोरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नोरा को लेकर बच्चे-युवाओं से लेकर हर किसी में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। बता दें नोरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। वही उनकी लव लाइफ ने भी काफी सुर्खियां बटोरी।

बता दे एक समय का नोरा का नाम जाने माने अभिनेता अंगद बेदी के साथ भी जुड़ चुका है। इस बात का खुलासा खुद नोरा ने एक चैट शो के दौरान किया था। तो आइए जानते हैं नोरा फतेही और अंगद बेदी की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में…

यहां से शुरू हुआ था नोरा और अंगद का अफेयर
बता दें, नोरा फतेही और अंगद बेदी के अफेयर का खुलासा उस दौरान हुआ जब दोनों को एक साथ युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में देखा गया। इस दौरान ये दोनों एक-दूसरे के साथ डांस करते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। यहीं से इनके अफेयर की चर्चा शुरू हुई और इसके बाद इन्हें लगातार स्पॉट किया गया।

nora fatehi

इतना ही नहीं बल्कि ऐसे कई मौके आए जब नोरा और अंगद बेदी अक्सर एक-दूसरे की तारीफ किया करते थे। लेकिन अचानक अंगद बेदी ने मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी रचाने का फैसला कर लिया। कहा जाता है कि इस दौरान खुद नोरा फतेही भी दंग रह गई। हालांकि नोरा और अंगद बेदी किस कारण एक दूसरे से अलग हुए ये कोई नहीं जानता।

nora fatehi

जब नोरा फतेही ‘बाय इनवाइट ओनली’ चैट शो में पहुंची तो उन्होंने अपनी लव लाइफ पर खुलकर बातचीत की थी। इस दौरान नोरा ने बताया था कि ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी जिसे निकलना उनके लिए काफी मुश्किल था।

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थी नोरा

nora fatehi


चैट शो में नोरा ने कहा कि, “अंगद से हुए ब्रेकअप के बाद मैं डिप्रेशन में चली गईं थीं और किसी काम में मन नहीं लगता था। ब्रेकअप के बाद उनका कॉन्फिडेंस इस कदर हिल गया था कि उनकी काम करने की इच्छा भी ख़त्म हो गई थी। यह सब लगभग 2 महीनों तक चला और उन्हें इस दर्दनाक अनुभव से बाहर निकलने में काफी समय लग गया था।” नोरा ने कहा कि, “लड़की के साथ लाइफ में एक बार ऐसा मोमेंट आता है जब वो ब्रेकअप के इस दर्द से गुजरती है।”

वहीं जब अंगद बेदी से नोरा के बारे में बात की थी तो उन्होंने कहा कि, “हर चीज में एक सम्मान होता है, कुछ रिश्ते काम करते हैं और कुछ नहीं। ऐसे में आप कोशिश करेते हैं कि आपका रिश्ता बना रहे, अगर ऐसा होता है तो यह काफी शानदार अनुभव है, लेकिन ऐसा नहीं होता तो वह बहुत दुखद है। नोरा एक बहुत ही प्यारी लड़की है और जल्द ही वह स्टार बनने वाली हैं। जिस तरह का पार्टनर वह चाहती हैं, उन्हें जल्द मिलने वाला है। फिलहाल यह समय उनके स्टारडम का है और इसके बाद परिवार का समय होगा।”

nora fatehi

गौरतलब है कि, अंगद बेदी की शादी एक्ट्रेस नेहा धूपिया से हुई है जबकि नोरा अभी तक सिंगल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button