बॉलीवुड

एक गाने के लिए इतने लाख रुपए चार्ज करती हैं नेहा कक्कड़, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन है सिंगर

अपनी बेहतरीन गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को भला कौन नहीं जानता। नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक हर तरफ छाई हुई है। वह कभी अपने म्यूजिक वीडियो से लोगों का ध्यान खींचती है तो कभी उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचाती है।

neha kakkar

बता दे, नेहा ने बहुत ही कम उम्र में गाना गाना शुरू कर दिया था और आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी सेलिब्रिटी बन गई है जिनके पास काम की कोई कमी नहीं है। 6 जून 1988 को जन्मी नेहा कक्कड़ के पास बेशुमार दौलत है और वह अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती है। आइए जानते हैं नेहा कक्कड़ कुल कितनी संपत्ति की मालकिन है?

neha kakkar

बता दें, नेहा कक्कड़ ने साल 2006 के टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल-2’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। इस दौरान वह काफी पॉपुलर हुई थी और उन्होंने अपनी लाजवाब गायकी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इसके बाद नेहा कक्कड़ ने साल 2008 में मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोजर एल्बम ‘नेहा द रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत की।

इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गए और फिल्म इंडस्ट्री में छा गई। बता दे नेहा कई सारे लाइव शो का हिस्सा बन चुकी है। इसके अलावा वह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस से लेकर मॉडलिंग और डांस से सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

neha kakkar

वहीं उनकी कुल संपत्ति के बारे में बात की जाए तो वह करीब 50 से 60 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है। रिपोर्ट की माने तो नेहा कक्कड़ एक गाने के लिए करीब 20 से 25 लाख रुपए चार्ज करती है। यदि नेहा कक्कड़ की मासिक कमाई के बारे में बात करें तो वह हर महीने करीब 30 लाख रुपए से अधिक की कमाई करती है।

neha kakkar

वहीं सालाना कमाई की बात की जाए तो 1 साल में करीब 5 करोड़ से भी अधिक कमाई करती है। बता दे नेहा कक्कड़ अपने गानों के साथ-साथ रियलिटी शो में जज की भूमिका से भी लाखों की कमाई करती है। वहीं उनकी नेटवर्थ हर साल 35% की दर से बढ़ रही है। इसके अलावा नेहा के पास कई महंगी-महंगी लग्जरी गाड़ियां भी है जिनमें ऑडी, रेंज रोवर, बीएम डब्ल्यू सहित कई कारें शामिल है।

neha kakkar

इसके अलावा उनके पास एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ से भी ज्यादा बताई जाती है। नेहा कक्कर का घर मुंबई के पॉश इलाके में है जहां पर वह अपने पति रोहनप्रीत संग आलीशान जिंदगी जीती है। गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ के साथ-साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ भी पॉपुलर सितारे हैं।

neha kakkar

बता दे नेहा कक्कड़ भारत की सबसे शानदार सिंगर में से एक है, वही सोशल मीडिया पर उन्हें करीब 40 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बता दें, नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से शादी रचाई है। इन दोनों ने 24 अक्टूबर साल 2020 को शादी रचाई थी। दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम तरीके से हुई थी, इनकी शादी में बॉलीवुड और पंजाब की कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी। वही यह कपल भी शादी में बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे।

neha kakkar

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button