बॉलीवुड

अचानक से गायब हो गई बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, अपने जमाने की टॉप थी

एक्टिंग की दुनिया में कोई टिकाऊ नहीं होता है। चकाचौंध की दुनिया में कौन सा कलाकार हिट हो जाए या फिर वो कब गायब हो जाए, ये कहना बड़ा ही मुश्किल होता है। बॉलीवुड में जहां रोज कई लोग अपना करियर बनाते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई लोगों से रोजी रोटी छीन जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि बॉलीवुड की दुनिया से अचानक ही गायब हो गई। इनके गायब होने की पीछे की वजह कोई जान नहीं पाया।

बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेत्रियों की खूबसूरती कब फीकी हो जाए, ये तो कोई नहीं कह सकता है। आज हम जिन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, वो बॉलीवुड की कभी टॉप अभिनेत्रियां थी। इनका फिल्म में होना ही फिल्म को सुपरहिट करा देता था, लेकिन बदलते दौर में इन अभिनेत्रियों  ने बॉलीवुड से नाता ही तोड़ लिया, जिसके बाद से अब तक ये वापस नहीं लौंटी। इनके फैन्स इन्हें आज भी बहुत ही ज्यादा मिस करते हैं।

1.सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री थी, लेकिन इन्होंने अचानक से ही बॉलीवुड से अपना रिश्ता तोड़ लिया। जी हां, 2010 से सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड से दूरियां बना ली, जिसके बाद वो कभी भी बॉलीवुड की दुनिया में कदम नहीं  रखेगी। सुष्मिता ने कई सुपरहिट फिल्में की है, ऐसे में इनके फैन्स इन्हें आज भी बॉलीवुड में धमाल मचाते हुए देखना चाहते हैं।

2.अमीषा पटेल

बॉलीवुड की क्यूट अभिनेत्रियों की जब बात होती है, तो अमीषा का नाम भी शामिल होता है। लेकिन अमीषा ने बॉलीवुड की दुनिया से अचानक से ही दूरियां बना ली। अमीषा ने बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। अपने जमाने की हिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। अमिषा ने साल 2013 के बाद बॉलीवुड में दिखाई नहीं दी, और ना ही किसी फिल्मों में काम किया, ऐसे में इनके फैन्स आज भी इन्हें देखना चाहते हैं, लेकिन इन्होंने नाता ही तोड़ लिया।

3.आयशा टाकिया

आयशा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। इनकी खूबसूरती पर तो सलमान और शाहरूख भी मरते थे। जी हां, अपने जमाने में ये किसी भी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं थी, लेकिन आज इन्होंने बॉलीवुड को अचानक से ही बॉय बोल दिया। जी हां, आयशा ने साल 2011 के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूरियां बना ली, और आज यह फिल्मों में दिखाई नहीं देती है। कभी कभार मीडिया की नजरो में आ जाती है, वरना वो भी नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button