बॉलीवुड

रणबीर-दीपिका संग काम करके भी नाम नहीं कमा पाई ये एक्ट्रेस, 9 साल से फिल्मों से है गायब

फिल्मी दुनिया एक ऐसी जगह है जहां पर कलाकार को लगातार सफलता मिलती रहे यह जरूरी नहीं। इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार है जिन्हें अपने करियर की शुरुआत में तो खूब सफलता हासिल हुई। लेकिन बाद में यह गुमनामी की जिंदगी में जीने लगे। आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जो करीब 9 साल से पर्दे से गायब है। अब इन दिनों वह एक बयान के कारण सुर्खियों में आई हुई है।

minissha lamba

रणबीर दीपिका संग एक्ट्रेस ने किया काम
दरअसल, हम बात कर रहे हैं ‘बचना ए हसीनो’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर ऐक्ट्रेस मिनिषा लांबा के बारे में। बता दें, मिनिषा ने अपने करियर की शुरूआत साल 2005 से की थी। इसके बाद साल 2014 तक वह हिंदी फिल्मों में एक्टिव रही लेकिन पिछले 9 साल से वह इंडस्ट्री से गायब है।

minissha lamba

18 जनवरी 1985 को नई दिल्ली के एक सिख परिवार में जन्मी मिनिषा लांबा ने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘यहां’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह साल 2008 में फिल्म ‘बचना ए हसीनो’ में नजर आई जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया। इसके बाद वह ‘भेजा फ्राई’, ‘वेल डन अब्बा’, ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रही।

minissha lamba

बता दे मिनिषा लांबा को आखरी बार साल 2014 में आया बिग बॉस 8 में देखा गया था। इस दौरान वह काफी सुर्खियों में रही थी। इसके बाद मिनिषा लांबा ने साल 2015 में पूजा बेदी के चचेरे भाई रेयान के साथ शादी करा ली और वह इंडस्ट्री से गायब हो गई। हालाँकि शादी के 5 साल बाद इन दोनों का तलाक भी हो गया।

minissha lamba

साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप
अब एक्ट्रेस ने मशहूर डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि, “महिलाओं को लेकर हुआ मी टू आंदोलन बहुत ज्यादा आवश्यक था। इसकी वजह से अब बात करने का तरीका बदल गया है। यह एक क्रांति थी जो कि लंबे समय से होने वाली थी और वह उस स्तर पर पहुंच कर हुई जब इसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया। साजिद खान एक जानवर है। जितना उसके बारे में कम कहा, जाए उतना ही अच्छा है।”

sajid khan

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मैं पत्रकार बनना चाहती थी लेकिन तभी फिल्म मिल गई। मेरे पास कोई मार्गदर्शन नहीं था। इसके चलते अपनी सीढ़ियां खुद चढ़ी है।”

बता दें, मिनिषा लांबा जहां बड़े पर्दे से दूर रहती है तो वहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग की तगड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button