बॉलीवुड

एक्स ब्वॉयफ्रेंड के लिए छलका अनन्या पांडे का दर्द, बोलीं- ‘आज भी उससे….

बॉलीवुड की स्टार किड्स में अपनी खास पहचान बना चुकीं अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, अनन्या पांडे के साथ इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि हैं, जिसकी वजह से फ़िल्म का खूब प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इसी सिलसिले में अनन्या पांडे हाल ही मीक कार्यक्रम में पहुँची, जहां उनसे उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में सवाल पूछा गया, जिसका जवाब उन्होंने एक खास अंदाज में दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अपने खास और चुलबुली अंदाजके लिये जानी जाती हैं। बता दें कि अनन्या पांडे दिखने में बहुत ही ज्यादा क्यूट हैं, जिसकी वजह से लोग उनके प्रति बहुत ही जल्दी मोहित हो जाते हैं। इतना ही नहीं,  वे अपनी खूबसूरती का जलवा अक्सर सोशल मीडिया पर भी बिखेरती हुई नजर आती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। खैर, यहाँ हम बात उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड की कर रहे हैं, जिसको लेकर उन्होंने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है।

ब्रेकअप के बाद भी है इंतज़ार- अनन्या पांडे

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरे लाइफ में अब तक कुछ एक्स ब्वॉयफ्रेंड हो चुके हैं, जिनसे मैंने बात करना छोड़ दिया है, लेकिन एक ऐसा एक्स ब्वॉयफ्रेंड है, जिसका इंतज़ार मैं अभी भी करती हूं। दरअसल, अनन्या पांडे ने आगे कहा कि वे उससे कुछ सवाल पूछना चाहती हैं, जिसकी वजह से उसका बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। हालांकि, उससे अभी तक उनकी बात नहीं हो सकी है, लेकिन प्रतीक्षा का दौर जारी है।

मुझे उसने ब्लॉक कर रखा है- अनन्या पांडे

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे ने उस एक्स ब्वॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं बताया, लेकिन उससे जुड़े कई राज खोल दिए। अनन्या पांडे ने कहा कि मैं उसका इंतजार हमेशा करती हूं, लेकिन उसने मुझे हर जगह से ब्लॉक कर रखा है, ऐसे में मैं बात नहीं कर पा रही हूं। दरअसल, अनन्या पांडे को अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से कुछ सवालों के जवाब चाहिए, जिसके लिए वे बेताब हैं, लेकिन उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड उन्हें अभी तक मैसेज नहीं किया।

कार्तिक आर्यन के साथ बढ़ रही है दोस्ती

फ़िल्म पति, पत्नी और वो में एक साथ काम करने के बाद दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, कार्तिक और अनन्या पांडे को अब एक दूसरे के साथ ही देखा जाता है, जिसकी वजह से दोनों के अफेयर की भी खबरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है और दोनों एक दूसरे के साथ खूब वक़्त बिताते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि अब तक दोनों के बीच मे सारा अली खान का नाम जोड़ा जाता था, लेकिन अब उनकी राहें अलग हो चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button