मज़ेदार जोक्स

सोशल मीडिया पर ये ‘Memes’ मचा रहे हैं धमाल, पढ़ कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया का जमाना है और कुछ भी सोशल मीडिया पर बहुत जल्द वायरल हो जाता है और बात वहीं सेलिब्रिटी से जुड़ी हो तो वायरल होने में चंद पल लगते हैं और देश दुनिया में वह खबर पहुंचाती है। जैसे कि आजकल IPL चल रहा है और उससे जुड़े मीम्स सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं जो लोगों को हंसाने और गुदगुदाने के लिए काम आते हैं। हाल ही में आरसीबी के खराब प्रदर्शन के बाद उन पर बहुत सारे मीम्स बनाए जा रहे हैं जिन्हें लोग देख कर हंसते और मुस्कुराते हैं। अभी कोई नेता के बयान को लेकर तो कभी किसी अभिनेता की निजी जीवन से जुड़ी बातों पर आए दिन सोशल मीडिया पर नई-नई मीम्स वायरल होते रहते हैं। ऐसे ही कुछ वायरल मीम्स आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आपको शर्तिया हंसी जरूर आएगी।

ये मीम्स हो रहे हैं वायरल

  •  जैसा कि आप सभी जानते हैं अभी बीते महीने में सलमान खान को जेल के लिए सजा सुनाई गई थी जिसके बाद सलमान को लेकर बहुत सारे मीमस बनाए गए थे। मीमस बनाने वालों ने तो उनके डायलॉग्स तक को नहीं छोड़ा था उनके डायलॉग्स को लेकर अलग-अलग और फनी मीमस बना डाले थे। देखिए जरा जैसे इस पिक्चर में दिखाया गया है।

  •  नाना पाटेकर को लेकर दो अक्सर फनी जोक्स बनाए जाते हैं और प्रशंसकों को बेहद पसंद किए जाते हैं उनके जोक्स सबसे अधिक सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। आप जैसे किसी को देख लीजिए इसमें बताया गया कि रिजल्ट आने पर किस तरह से आसपास के लोगों ने सुबह पूछने लगते हैं। उस फीलिंग को बताया गया है जब कोई आपसे आपके रिजल्ट के बारे में पूछता है।

  • अनुष्का के इस आक्रमक अवतार को देखकर समझ जाना चाहिए कि वह विराट के लिए कितने एक्साइटेड है और जिस तरह से वह विराट को चीयर कर रही हैं यकीनन उन्होंने उस समय विराट ने धोनी अपने बल्ले से बॉल को बाउंड्री पार करा दिया होगा।

  •  इस मीमस में तो साफ साफ बता रहे हैं यदि जीवन में साथ देना है तो सही से करो नहीं तो…

  • IPL की दो टीमों का मिलन यह 2 स्टार मिलकर बता रहे हैं जब केकेआर और आरसीबी सामने आए तो क्या होगा.

  • सही है भाई मोदी जी तो फ्लाइट मोड पर ही रहते है। कभी उस देश कभी इस देश तो लगता है इन जनाब को भी पता लग गया है इसलिए मोदी जी को बाकी के देशों से अवगत करा रहे है।

  • अब मैच खाने के बाद आरसीबी टीम का हाल तो आप देख ही सकते हैं और इससे बुरा हाल क्या हो सकता है आप खुद ही सोच सकते हैं।

इन मीम्स  के जरिए हम किसी के भी दिल को आहत नहीं पहुंचाना चाहते हैं बस आपको थोड़ा सा हंसाने और गुदगुदाने के लिए ही थे हमारे यह मीम्स  उम्मीद है आपको पसन्द आये होंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button