क्रिकेट

रिषभ पंत पर फिदा हुई ऑस्ट्रेलिया की ये खूबसूरत महिला, शतक लगाते ही लिख दी दिल की बात….

नई दिल्ली – आईपीएल का 42वां मैच आईपीएल के इतिहास में दर्ज हो गया। दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए गुरुवार के मुकाबले में दिल्ली के एक ऐसे बल्लेबाज ने दुनिया के तमाम दिग्गजों को पछाड़ दिया, जिसने अभी तक एक भी अंतराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। दिल्ली के फिरोज शाह कोटला ग्राउंड पर ऋषभ पंत ने जो पारी खेली वो कई सालों तक क्रिकेट प्रेमियों को याद रहेगी। खास बात तो ये है कि ऋषभ पंत ने राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार जैसे गेंदबाजों के खिलाफ ऐसे रन बनाये जैसे वो कोई गली क्रिकेट खेलने वाले बॉलर हो। लेकिन, इन सबके बीच अगर किसी को इस पल का इंतजार था तो वो थीं पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड, जो ऑस्ट्रेलिया में बैठकर पंत का मैच देख रही थीं।

रिषभ पंत ने शतक दिल्ली में जड़ा लेकिन उनके शतक के लिए ऑस्ट्रेलिया में जगराता हो रहा था। दरअसल, फिरोजशाह कोटला पर जिस वक्त दिल्ली के होनहार बल्लेबाज रिषभ पंत अपनी जबरदस्त बैंटिंग से आईपीएल की सबसे अच्छी बॉलिंग लाइनअप की धुलाई कर रहे थे उस समय यहां तो रात के साढ़े 9 बज रहे थे। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया में रात के ढाई बज रहे थे। इसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया में एक लड़की ऐसी थी जो रिषभ पंत को शतक लगाता देख रही थी।

इस लड़की का IPL से क्या कनेक्शन था। ये तो हम आपको बता ही देंगे पहले आपको पंत की इस ऐतिहासिक पारी के बारे में बता देते हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए गुरुवार के मुकाबले में दिल्ली के बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हैदराबाद के बॉलरों की धज्जियां उड़ा दी। महज 56 बॉलों पर उन्होंने शतक लगाया। इसमें उन्होंने 15 चौके और 7 छक्के लगाये। पंत ने भारत के सबसे बड़े बॉलर भुवनेश्वर कुमार के आखिरी ओवर में 26 रन ठोक दिये। कुल 63 बॉलों पर 128 रन की पारी खेलकर पंत ने सभी को हैरान कर दिया।

अब बात करते हैं उस लड़की को जो रिषभ पंत को बैटिंग करते देखने के लिए रात भर जागती रही। हम बात कर रहे हैं पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड की जो ऑस्ट्रेलिया में बैठकर रिषभ को शतक लगाते हुए देख रही थी। आधी रात तक जागने वाली ये हसीना पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड हैं। हॉलैंड ने मैच खत्म होने के बाद ट्वीट कर रिषभ को उनके इस शतक के लिए बधाई दी। साथ ही पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड ने ये भी बताया कि वो सिर्फ पंत की पारी को देखने के लिए अभी तक जाग रहीं थी।

रात के 2 बजकर 39 मिनट पर एरिन ने ये ट्वीट किया है। आपको बता दें कि एरिन हॉलैंड का रिषभ पंत से कोई कनेक्शन नहीं है। लेकिन, वो IPL से जरुर जुड़ी हुई हैं। वो आईपीएल के कई मुकाबलों में एंकरिंग कर चुकी हैं। आपको बता दें कि एरिन मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर बेन कटिंग की गर्ल फ्रेंड हैं। इस वजह से वो अक्सर आईपीएल के मैच देखती हैं। लेकिन, जिस तरह से रात भर जागकर उन्होंने पंत की पारी देखी उसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button