बॉलीवुड

शाहरुख और सलमान के अलावा इन सितारों के पास भी है अपना प्राइवेट जेट, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में सभी सितारे अपनी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. उनकी कीमती ड्रेस से लेकर उनकी लग्जरी बंगले और गाड़ियों के चर्चे मीडिया वाले करते ही रहते हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अब हॉलीवुड एक्टर्स को टक्कर देने वाले हो गए हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनका अपना प्राइवेट जेट है और वे अपनी सभी यात्राएं अपने हवाई जहाज में ही करते हैं. वैसे तो सभी जानते हैं कि इंडस्ट्री में दो नाम बहुत पॉपुलर और अमीर हैं और उनके नाम शाहरुख और सलमान खान है लेकिन इनके अलावा इन सितारों के पास भी है अपना प्राइवेट जेट, जो अपने दोस्तों और परिवार के साथ घूमने जाया करते हैं और उनकी तस्वीरें हम सोशल मीडिया पर देखते हैं.

इन सितारों के पास भी है अपना प्राइवेट जेट

आज के समय में बॉलीवुड बहुत आगे पहुंच चुका है और यहां 100 या 200 करोड़ की कमाई आम बात हो गई है ऐसे में अगर ये सितारे अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल में प्राइवेट जेट को भी जोड़ लेते हैं तो इसमें क्या बुराई है. फिल्मों में करोड़ों की फीस लेने वाले इन सितारों ने ले लिया अपना प्राइवेट हवाई जहाज.

1. अमिताभ बच्चन :

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का जलवा आज भी बरकरार है और वे अपनी एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. इसके अलावा वे कई विज्ञापन में नजर आते हैं जिसके लिए वे 1 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं तो इनके पास अपना प्राइवेट जेट होना लाज़मी ही होगा.

2. शाहरुख खान :

दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स में किंग खान का नाम भी शामिल हैं और वे अपनी एक फिल्म के 40 से 55 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, इसके अलावा विज्ञापन के लिए 5 से 10 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. ऐसे में शाहरुख के पास अपना प्राइवेट जेट ना हो तो बेकार है, वैसे अपने प्राइवेट जेट में घूमते हुए उनकी तस्वीरें कई बार वायरल हुई हैं.

3. प्रियंका चोपड़ा :

इंडस्ट्री की देसी गर्ल अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं और अपनी एक फिल्म के 20 से 25 करोड़ चार्ज करती हैं और अक्सर उनका आना-जाना विदेश होता रहता है जिसके लिए उन्होंने अपना प्राइवेट जेट लिया है.

4. सलमान खान :

दबंग सलामान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार बन गए हैं. वे अपनी एक फिल्म के 50 से 65 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं और विज्ञापन के लिए 5 से 9 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. इसके अलावा वे बिग-बॉस के भी कर्ता-धर्ता हैं तो भाईजान के पास अपना प्राइवेट जेट ना हो ऐसा कैसे हो सकता है.

5. सैफ अली खान :

छोटे नवाब सैफ अली खान फिल्मों में भले ही कुछ खास ना कर पाएं लेकिन उन्हें पैसों की कोई कमी नहीं है. आपको पता ही होगा कि वे पटौदी खानदान के वारिस हैं और उन्होंने अपना पहला प्राइवेट जेट अपने पिता के जन्मदिन पर खरीदा था.

6. अक्षय कुमार :

देशभक्ति और सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले अक्षय कुमार अपनी एक फिल्म के लिए 25 से 35 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. वे अपनी फैमिली को बेहतरीन लाइफस्टाइल देते हैं जिसमें उनका प्राइवेट जेट भी शामिल है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button