बॉलीवुड

दुनिया के इन 4 मशहूर अभिनेताओं की एक भी फिल्म नहीं हुई है फ्लॉप, नंबर 2 तो है एक्शन किंग

जब भी फिल्मों की बात होती है, तो लोग अपनी पसंदीदा फिल्मों की बात करने से पीछे नहीं हटते हैं। फिल्मों का जिक्र होते ही अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में बात करना लोगों को बहुत अच्छा लगता है। फिल्मी दुनिया में कई ऐसे कलाकार हैं, जिनकी फिल्में देखने के लिए लोग हमेशा उत्साहित रहते हैं। इन कलाकारों की फिल्में लोगों के दिल को छू जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे कलाकारों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनकी एक भी फिल्मेंं अभी तक फ्लॉप नहीं हुई है। इन कलाकारो में कई भारतीय कलाकार भी शामिल है, जोकि अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया में तहलका मचा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम पूरी दुनिया के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है, जिनकी एक भी फिल्में फ्लॉप नहीं हुई है, बल्कि लोग इनकी फिल्मों को बड़े ही चांव से देखते हैं।  इन कलाकारों में भारत के दिग्गज कलाकारों का नाम भले ही न शामिल हो, लेकिन कुछ उभरते सितारों का नाम जरूर शामिल है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन कौन से कलाकार है, जिनकी लगभग सारी फिल्में हिट हुई हैं और आज इनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

1.अल्लू अर्जुन

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का नाम भले ही पहले सिर्फ साउथ तक ही सीमित था, लेकिन अब इनका नाम फिल्म नगरी में कोने कोने पर है। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। अल्लू के नाम रिकार्ड है कि उनकी अभी तक आई एक भी फिल्मेंं फ्लॉप नहीं हुई है, क्योंकि ये खुद को हर किरदार में अच्छे से ढाल लेते हैं, जिसकी वजह से लोग इनकी फिल्मों खूब पसंद करते हैं। इन्हें एक्शन हीरो के नाम से भी जाना जाता है, क्योंकि इनकी सभी फिल्में एक्शन से भरपूर होती है।

2.ड्वेन जॉनसन

 

ड्वेन जॉनसन हॉलीवुड के अभिनेता है। ड्वेन जॉनसन ने अपने फिल्मी करियर में एक भी फिल्में फ्लॉप नहीं की है, जिसकी वजह से इनकी धाक पूरी दुनिया में है। विदेशों में ही नहीं, बल्कि भारत में भी इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ये अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीत लेते हैं। ड्वेन जॉनसन को एक्शन से भरपूर फिल्में करना पसंद है, जिसकी वजह से इनकी ज्यादातर फिल्में एक्शन से भरपूर होती है। ड्वेन जॉनसन हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है। इनके एक्शन का तो हर कोई फैन, क्योंकि इनके जैसा एक्शन दूसरा कोई नहीं कर सकता है। इन्हें लोग एक्शन किंग कहते हैं।

3.वरूण धवन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरूण धवन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। वरूण धवन बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता है, जिनकी दीवानी पूरी दुनिया है। वरूण धवन का करियर अभी ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन छोटे से करियर में वरूण के नाम यह रिकार्ड शामिल है कि इनकी एक भी फिल्में फ्लॉप नहीं हुई है। वरूण ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, जिसकी वजह से इन्हें सुपरस्टार की उपाधि भी मिल चुकी है।

4.रॉबर्ट डाउनी जूनियर

हॉलीवुड के मशूहर अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर पूरी दुनिया में फेमस है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर की खासियत यह है कि इनकी एक भी फिल्में फ्लॉप नहीं हुई है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर की लोकप्रियता किसी से नहीं छिपी है, क्योंकि इनकी एक्टिंग बहुत ही ज्यादा कमाल की है।रॉबर्ट डाउनी जूनियर को भी एक्शन फिल्में करना पसंद है। ये हमेशा नये नये किरदार निभाने की चाह रखते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button