बॉलीवुड

शपथ लेने से पहले ही भारत की खूबसूरत सांसद ने रचाई शादी, सामने आई पहली तस्वीर

भारत की सबसे खूबसूरत सांसद नुसरत जहां ने तुर्की में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचा ली। नुसरत जहां की शादी में चंद करीबी ही लोग शामिल हुए। शादी के बाद नुसरत जहां ने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। नुसरत जहां बंगाली सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं, जोकि अब सांसद बन चुकी हैं। इतना ही नहीं, नुसरत जहां ने सांसद की शपथ लेने से पहले ही शादी कर ली, जिसके बाद अब वे भारत वापस लौट कर शपथ लेंगी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारत की सबसे खूबसूरत सांसद में शुमार नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर दुल्हन गेटअप में अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। तस्वीर सामने आने के बाद नुसरत जहां के फैंस उनकी आने वाली लाइफ के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि नुसरत जहां बंगाल की सांसद हैं। इन्होंने टीएमसी के टिकट से चुनाव लड़ा था, जिसके बाद वे सांसद बनी। बतौर अभिनेत्री नुसरत जहां की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, लेकिन अभी सांसद के रुप में उनकी असली परीक्षा बाकी है। हालांकि, खूबसूरती में नुसरत जहां का कोई जवाब नहीं है, लेकिन फिलहाल हम उनकी शादी की बात कर रहे हैं।

तुर्की में बिजनेसमैन निखिल से नुसरत जहां ने की शादी

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां ने तुर्की में बिजनेसमैन निखिल से हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। शादी के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की। शादी के जोड़े में निखिल और नुसरत जहां काफी जंच रहे हैं। रेड लहंगे में नुसरत जहां काफी खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं अगर बात निखिल जैन की करें, तो वे भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। बता दें कि निखिल जैन को नुसरत जहां काफी लंबे समय से डेट कर रही हैं, जिसके बाद अब इन्होंने शादी की है।

हल्दी सेरेमनी की तस्वीर नुसरत जहां ने शेयर की थी

फादर्स डे के मौके पर नुसरत जहां ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे अपने पापा के गले लगी हुई हैं। इस तस्वीर में वे काफी ज्यादा भावुक लग रही हैं। इतना ही नहीं, नुसरत जहां अपने पापा के गले से लगकर भी रो रही हैं। इस तस्वीर में उनके चेहरे पर हल्दी लगी हुई है, जिसके उनके फैंस ने खूब पसंद किया। बताया जाता है कि नुसरत जहां शादी करने के लिए 15 जून को ही बोडरम के लिए रवाना हो गई थीं, जिसमें उनकी दोस्त भी उनके साथ थी।

भारत की सबसे खूबसूरत सांसद हैं नुसरत जहां

29 साल की उम्र में नुसरत जहां 17वीं लोकसभा में सांसद चुनी गई। नुसरत जहां बंगाल के बशीरहाट के टीएमसी की सांसद हैं, जिन्हें भारत की सबसे खूबसूरत सांसद कहा जा रहा है। नुसरत जहां जब चुनाव जीतकर सांसद बनी थी, तो उनके फैंस खुश हो गए थे। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उस समय कई तरह के मीम्स भी शेयर किए थे। खैर, अब नुसरत जहां ने सांसद की शपथ लेने से पहले ही शादी कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button