बॉलीवुड

मैच से पहले अनुष्का के साथ लंदन में घूमते नजर आएं कोहली, वायरल हुई तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए। विराट कोहली वर्ल्ड कप के लिए लंदन में हैं, जिसके बाद अब अनुष्का शर्मा के भी वहां मौजूद होने की खबर सामने आ रही है। जी हां, लंदन से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों सड़क पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद यही लग रहा है कि अनुष्का शर्मा टीम इंडिया को चीयर करने के लिए लंदन जा पहुंची हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो अनुष्का शर्मा को कई बार विराट कोहली को चियर करते हुए स्टेडियम में देखा गया है, लेकिन इस बार वे वर्ल्ड कप में चीयर करते हुए थोड़ी लेट पहुंची हैं। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल ने खिलाड़ियों की पत्नियों या परिवार के सदस्यों को सिर्फ 15 दिन साथ रहने की अनुमति दी है, जिसके बाद अब अनुष्का शर्मा को लंदन की सड़कों पर देखा जा रहा है। खबरों की माने तो अनुष्का शर्मा शनिवार को होने वाले आफगानिस्तान के खिलाफ मैच में चीयर करती हुई नजर आएंगी।

लंदन के ओल्ड बॉन्ड स्ट्रीट पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

 

View this post on Instagram

 

@virat.kohli and @anushkasharma on the old bond street in London today ! ?❤️ I love Anushka’s new haircut ?

A post shared by BleedKohlism2.0? (@bleedingkohlism) on

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि लंदन के आज विराट कोहली और अनुष्का ओल्ड बॉन्ड स्ट्रीट पर हैं। इस तस्वीर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अगले मैच में अनुष्का शर्मा टीम इंडिया को चीयर करती हुई नजर आएंगी। बता दें कि अनुष्का शर्मा अक्सर विराट कोहली को स्टेडियम से चीयर करती हुई नजर आती हैं, जिसमें कई बार दोनों के बीच रोमांस भी देखने को मिलता है।

स्टैडियम में फिर दिखेंगी अनुष्का शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब अनुष्का शर्मा लंदन पहुंच चुकी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि शनिवार को आफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में अनुष्का को स्टैडियम में देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा ने खुद एक बयान में कहा था कि वे ट्रिप पर विराट कोहली को परेशान नहीं करना चाहती हैं, बल्कि उनके हाथ में कप देखना चाहती हैं, इसीलिए वे खुद के पैसों से ही लंदन में मैच देखेंगी और विराट को बिल्कुल भी परेशान नहीं करेंगी।

बॉलीवुड से दूर हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया, जोकि बुरी तरह फ्लॉप हुई। इस फिल्म के बाद फिलहाल अनुष्का के नये प्रोजेक्ट को लेकर कोई चर्चा भी नहीं है। इसी आधार पर खबर आई थी कि अनुष्का शर्मा ने फिल्मों से फिलहाल एक लंबा ब्रेक लिया है और वे जल्दी ही एक नए अंदाज में एंट्री करेंगी। बहरहाल, उड़ती हुई खबरें सामने आ रही है कि अनुष्का अब खाकी वर्दी में दिखेंगी। मतलब अब वे फिल्म में पुलिस वाली का किरदार निभाएंगी, लेकिन अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button