जरा हटके

स्कूल से बहाने से निकली दो टीचर्स, 7 दिन बाद लौटी ऐसी जिद लिए कि पुलिस और परिजन दोनो हुए परेशान

UP Sambhal news: एक तरफ जहां देश में समलैंगिक संबंधो की स्वीकार्यता पर बहस जारी है, तो वहीं दूसरी तरफ अब इस तरह के मामले आए दिन देखने को मिलने लगे हैं। हाल ही में यूपी के संभंल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है जब स्कूल से तबीयत का बहाना कर निकली दो टीचर्स, सात दिन बाद लौटी तो साथ रहने की जिद करने लगी। ऐसे में पुलिस और परिजनों ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया पर दोनो युवतियां साथ रहने की जिद पर अड़ी रही। ऐसे में मामला समझ लोग आए सकते में आ गए और अब इनके समलैंगिक रिश्ते (lesbian relationship) की चर्चा पूरे क्षेत्र में रही है।

निजी स्कूल में साथ में पढ़ाती हैं दोनो युवतियां

दरअसल, ये हैरतगंज मामला संभल के गुन्नौर (UP Sambhal news) का है जहां की निवासी ये दोनो युवतियां एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी। बताया जा रहा है कि लगभग एक सप्ताह पहले ये दोनो स्कूल में प्रधानाध्यापक से अपनी तबीयत खराब होने का बहाना कर साथ में लापता हो गईं थीं। दोनो ने अपने मोबाइल बंद कर लिए थे, ऐसे में जब रात में ये घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने स्कूल में संपर्क किया तो पता चला कि वो स्कूल से तबीयत खराब होने की बात कह दिन में ही निकल गई थी। फिर दोनो युवतियों के परिजनो ने पहले इन दोनो की तलाश की और जब वो कहीं नहीं मिली तो थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

सात दिन बाद लौटी साथ रहने की जिद के साथ

वहीं सात दिन बाद बीते शुक्रवार 14 अक्टूबर को ये दोनो युवतियां वापस लौट आई और खुद ही कोतवाली पहुंच गई। जहां उन्होंने पुलिस से बताया कि वो दोनो साथा नौकरी की तलाश में दिल्ली गई थीं। वहीं जब उनके परिजनों उन्हे घर ले जाने के लिए आए तो उन्होने साथ रहने की बात कह घर जाने के मना कर दिया। जिसके बाद थाने में खूब तमाशा हुआ… पुलिस और परिजनों दोनो ने इन युवतियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वो साथ रहने की जिद पर अड़ी रही हैं। ऐसे में अब इस मामले को समलैंगिक संबंधों से जोड़ कर देखा जा रहा है, जिसके चलते इन दोनो युवतियों के चर्चे पूरे क्षेत्र में होने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button