बॉलीवुड

बिना पैंट पहने कैमरे के सामने आईं मलाइका अरोड़ा, हवा के झोंके के कारण हुई ऊप्स मूमेंट का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड अदाकारा मलाइका अरोड़ा आए दिन चर्चा में रहती है। मलाइका अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है। 49 की उम्र में भी मलाइका ने खुद को काफी ग्लैमरस रखा हुआ है और जब भी वह मीडिया के सामने आती है तो हर किसी की नजर उन पर टिकी रहती है। गौरतलब है कि, मलाइका अरोड़ा को आए दिन स्पॉट किया जाता है। ऐसे में उनका लुक भी देखने लायक रहता है लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा को कुछ ऐसी ड्रेस में स्पॉट किया गया जिसमें उन्होंने केवल शर्ट ही पहनी हुई थी। इस दौरान मलाइका अरोड़ा उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई।

सिंगल शर्ट में असहज दिखीं मलाइका
वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने व्हाइट प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक बूट कैरी किए हुए थे जिसमें वह काफी स्टाइलिश दिखाई दी। इस दौरान उन्होंने मैचिंग बैग भी रखा हुआ था। हालांकि मलाइका अरोड़ा ने शर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना हुआ था। वह केवल सिंगल शर्ट पहने हुए नजर आए।

malaika arora

इस प्रिंटेड शर्ट में मलाइका जहां काफी खूबसूरत लग रही थी तो वहीं अचानक हवा आने के कारण वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी सूझ बुझ हाथ से अपने शर्ट को पकड़ रखा था। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक्स हस्बैंड के साथ नजर आईं मलाइका
हाल ही में मलाइका अरोड़ा को अपने एक्स हस्बेंड के अरबाज खान के साथ भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दरअसल, मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान विदेश पढाई के लिए गए हैं। ऐसे में दोनों माता पिता अपने बेटे को छोड़ने के लिए आए। इस दौरान मलाइका और अरबाज एक दूसरे के गले लगते हुए भी नजर आए।

malaika arora

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हो चुका है, लेकिन अपने बेटे के खातिर यह दोनों एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। ये कोई पहला मौका नहीं था जब अरबाज और मलाइका साथ आए हो। वे दोनों अपने बेटे के खातिर हमेशा एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं।

मलाइका ने अरबाज संग अपने टूटे रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि, “मुझे लगता है कि वास्तव में आज मैं और अरबाज बेहतर इंसान हैं। दबंग की रिलीज तक हमारे बीच चीजें ठीक थीं, लेकिन उसके बाद हम लोग बहुत चिड़चिड़े हो गए और अलग होने लगे। हमारी हर बात पर बहस होती थी।”

malaika arora

बता दे मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी साल 1998 में हुई थी। इसके बाद इनके घर बेटे अरहान खान का जन्म हुआ, लेकिन 19 साल बाद साल 2017 में इन दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बावजूद भी यह दोनों एक दूसरे के साथ दोस्त की तरह रहते हैं। तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा जाने-माने एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है तो वहीं अरबाज खान विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं।

malaika arora

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button