बॉलीवुड

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, जानिए कब और कहां लेंगे फेरे?

अक्सर देखा गया है कि फैंस बॉलीवुड के सितारों की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक नजर आते हैं और उनकी दिलचस्पी और बढ़ जाती है, जब बात किसी सेलिब्रिटी के रिलेशनशिप की होती है। बॉलीवुड के सबसे हॉटेस्ट और चर्चित कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अक्सर अपने लिंकअप और ब्रेकअप की खबरों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी।

वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों फिर से अपनी लव स्टोरी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। भले ही इन दोनों ने अपने रिलेशन पर कभी भी खुलकर बात नहीं की और ना ही कभी इंकार किया है। लेकिन ऐसी खबर सामने आ रही है कि यह कपल बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बहुत ही जल्द शादी करने वाले हैं।

2023 में शादी कर सकते हैं सिद्धार्थ-कियारा!

मीडिया से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अगले साल यानी 2023 में शादी करेंगे। ऐसा भी बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां भी गुपचुप चल रही हैं। कियारा और सिद्धार्थ की शादी 2023 अप्रैल में हो सकती है।

दिल्ली में होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि 2023 अप्रैल में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली में बेहद साधारण तरीके से शादी करेंगे। सूत्रों का बताना है कि अगले साल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली से हैं। इसी वजह से शादी दिल्ली में होगी। ऐसा भी बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पहले रजिस्टर मैरिज करेंगे, फिर एक कॉकटेल पार्टी होगी। इसके बाद मुंबई में शानदार रिसेप्शन देंगे।

“शेरशाह” फिल्म के सेट से बढ़ी थी कियारा-सिद्धार्थ के बीच नजदीकियां

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सुपरहिट फिल्म “शेरशाह” में साथ काम किया है। फिल्म की कहानी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। वहीं सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को भी काफी प्यार मिला था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच फिल्म के सेट पर ही नजदीकियां बढ़ी थी और शूटिंग के अंत में दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। भले ही इन दोनों ने ही अपने रिश्ते को महज दोस्ती का नाम दिया हो परंतु उनका साथ में डिनर डेट, वेकेशन और पार्टी इंजॉय करना इस बात की ओर इशारा करता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट

अगर हम इन दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। उनके खाते में थैंक गॉड, मिशन मजनू और योद्धा फिल्म में हैं। वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो कियारा बहुत ही जल्द सत्यप्रेम की कथा, गोविंदा मेरा नाम और एसवीसी 50 में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button