बॉलीवुड

शादी के बाद ऐसी हो गई कियारा की हालत, बिना मेकअप दिखीं, लोग बोले- गर्मी में स्वेटर क्यों पहना ?

अभिनेत्री कियारा आडवाणी हिंदी सिनेमा की अगली सुपरस्टार के रूप में देखी जा रही है. बॉलीवुड डेब्यू के बाद से उन्होंने अभिनय में दम ख़म दिखाया है और दर्शकों का दिल जीतने में वे सफल रही हैं. 30 साल की कियारा का काम आने वाले कुछ सालों में भी ऐसा ही रहा तो यकीनन वे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो जाएगी.

कियारा आडवाणी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, गुड न्यूज, कबीर सिंह, शेरशाह और भूल भुलैया 2 जैसी शानदार फिल्मों में उनका शानदार काम देखने को मिला है. अभिनेत्री बीते दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही थी.

kiara advani

कियारा ने बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 7 फरवरी 2023 को सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. शादी के बाद से ही अब अक्सर अभिनेत्री अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है. कई बार वे मंगल सूत्र और मांग में सिंदूर न होने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं.

एक बार फिर से कियारा को ट्रोल होना पड़ रहा है. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया है कि लोगों ने उनसे सवाल करते हुए उनकी क्लास लगा दी है. हाल ही में अदाकारा को एयरपोर्ट पर देखा गया था. हाल ही में उनका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है.

वायरल वीडियो में कियारा शानदार लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन उनके टॉप को देखकर लोगों ने उनके खूब मजे ले लिए. कई लोगों ने यह तक कह दिया कि इतनी गर्मी में स्वेटर क्यों पहन लिया. अभिनेत्री के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 93 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि एयरपोर्ट पर कियारा बिना मेकअप के नजर आईं. बिना मेकअप के भी अभिनेत्री काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैंस ने उनके लुक्स की खूब तारीफ़ की. लेकिन उनके टॉप का मजाक भी उड़ाया. वीडियो में आप देख सकते है कि हल्के नीले रंग की जीन्स के साथ कियारा ने सफ़ेद रंग की टी शर्ट पहन रखी है. जबकि इसके ऊपर उन्होंने हरे और सफेद रंग का कार्डिगन स्वेटर पहना है.

कियारा आडवाणी के वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने कियारा का वीडियो देखने के बाद सवाल खड़े करते हुए लिखा कि, ”मुंबई में ठंडी है क्या?”. एक यूजर ने लिखा कि, ”स्वेटर क्यों पहना है इतनी गर्मी में”. एक ने कमेंट किया कि, ”स्वेटर ? क्यों ? मुंबई एयरपोर्ट के अंदर इतनी ठंड नहीं है. यहां गर्मी बहुत है”.

फिल्म ‘RC 15’ में नजर आएगी कियारा, साउथ सुपरस्टार राम चरण संग साझा करेगी स्क्रीन

कियारा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘RC 15’ है. इस फिल्म में अभिनेत्री दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टर राम चरण के साथ नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button