विराट कोहली ने अंपायर के सामने जोड़े हाथ, लोगों ने कहा- ‘पास कर दो सर, अगली बार पढ़ाई करूँगा’

विराट कोहली ने अंपायर के सामने जोड़े हाथ, लोगों ने कहा- 'पास कर दो सर, अगली बार पढ़ाई करूँगा'

बीते शनिवार को इंडिया और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में सोशल मीडिया पर विराट कोहली का मजाक उड़ाया जा रहा है। यह मज़ाक उनकी बैटिंग या खेल को लेकर नहीं है, बल्कि अंपायर के सामने हाथ जोड़ने को लेकर उड़ाया जा रहा है। जी हां, विराट कोहली फील्डिंग के दौरान अंपायर के सामने हाथ जोड़ते हुए नज़र आये, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने चुटकी लेनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, हर कोई विराट कोहली के इस व्यवहार से हैरान है, क्योंकि हमारा विराट तो अग्रेसिव मोड पर हमेशा रहता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया सिर्फ 225 रनों के ही लक्ष्य देने में सफल रही, जिसके बाद अफगानिस्तान ने जबरदस्त शुरुआत करते हुए मैच में रोमांच डाल दिया। अफगनिस्तान की तरफ से शानदार पारी नबी ने खेली लेकिन आखिरी ओवर में शमी ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाते हुए भारत की जीत पक्की कर दी। हालाकिं रोमांचक मुकाबले में भले ही भारत ने जीत हासिल की हो, लेकिन अफगानिस्तान ने जबरदस्त फाइट की। इस पूरे मुकाबले में जहां एक तरफ बल्लेबाजी की आलोचना हुई तो वही दूसरी तरफ गेंदबाजी की जमकर तारीफ हुई। इसी बीच विराट कोहली का हाथ जोड़ते हुए वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिससे लोग मजे लेते हुए नज़र आ रहे हैं।

आखिर क्यों जोड़ा विराट कोहली ने हाथ?

अफगानिस्तान के तीसरे ओवर में शमी गेंदबाजी कर रहे थे, तभी उन्होंने बल्लेबाजी कर रहे हजरत के खिलाफ एलपीडब्लू की अपील की, जिसके बाद कोहली ने भी अपील की। कोहली करते हुए सीधा अंपायर के पास पहुँच गए थे। दरअसल, अंपायर ने नॉट आउट करा दिया था, जिसकी वजह से भारत ने रिव्यु लिया लेकिन उसमें भी वे नॉट आउट हुए, जिसकी वजह विराट अंपायर से कुछ बात करने लगे और उसी बीच उनके हाथ जुड़ गए, जिसका मज़ाक सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब उड़ाया।

लोगों ने ऐसे लिए मजे….

1. धोनी भाई आना जरा इधर

लोगों ने मजे लेते हुए एक फ़ोटो शेयर किया, जिसमें कहा गया कि विराट कोहली अंपायर से कह रहे हैं कि हमारे पास भी एक अंपायर है, उसने कहा है कि आउट है तो आउट है।

2. सर इस बार पास कर दो

कोहली का मजाक उड़ाते हुए लोगों ने कहा कि सर अबकी बार पास कर दो, अगली बार जरूर पढ़ाई करूँगा। बता दें कि इस तरह के चुटकले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

3. आउट दे दो सर

कोहली का मजाक उड़ाते हुए एक लोग ने लिखा कि आउट दे दो वरना हार जाएंगे और अफगानिस्तान के खिलाफ हारे तो बहुत बेइज़्ज़ती होगी, धोनी कप्तान नहीं है। बता दें कि इस तरह से सोशल मीडिया पर लोग कोहली का मजाक उड़ा रहे हैं, जिसकी वजह से यह तस्वीर वायरल हो रही है।

Leave a Reply