बॉलीवुड

शाहिद कपूर की साली है बेहद हॉट, छोटे कपड़े पहन मचाती है तहलका, देखें विवाह की छुटकी के रियल Pics

साल 2006 में एक फिल्म आई थी ‘विवाह’। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हुई थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव लीड रोल में थे। फिल्म में अमृता राव की एक छोटी बहन भी थी छुटकी। इसे फिल्म में सांवली दिखाया गया था। वह दिखने में बेहद साधारण और सिंपल थी। लेकिन रियल लाइफ में विवाह की ये छुटकी काफी ग्लैमरस है। यह रोल अमृता प्रकाश (Amrita Prakash) ने निभाया था।

रियल लाइफ में बेहद हॉट है विवाह की छुटकी

अमृता प्रकाश का जन्म 12 मई 1987 को राजस्थान के जयपुर शहर में हुआ था। वर्तमान में अमृता 35 साल की हैं। हालांकि विवाह की शूटिंग के दौरान वह महज 19 साल की थी। फिल्म में उनका लुक बेहद साधारण था। लेकिन रियल जिंदगी में वह इसकी अपोजिट हैं। उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। इतना ही नहीं वह फैशन के मामले में भी विवाह की छुटकी से कई कदम आगे है।

जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। अमृता प्रकाश रियल लाइफ में काफी खूबसूरत लगती हैं। वह इंस्टाग्राम पर बड़ी एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपनी सुंदर और हॉट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें नब्बे हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह जब भी कोई तस्वीर अपलोड करती हैं तो कमेंट सेक्शन में तारीफ़ों की बौछार होने लगती है।

कर चुकी है कई टीवी शोज

विवाह फिल्म में अमृता प्रकाश शाहिद कपूर की साली बनी थी। फिल्म में उनका सांवला रंग पूरी फिल्म का केंद्र बिंदु रहा था। उन्हें तब मेकअप की वजह से ऐसा दिखाया गया था। एक्ट्रेस विवाह के अलावा ‘हर घर कुछ कहता है’, ‘एक विवाह ऐसा भी’, ‘ना जाने कब से’, ‘एक रिश्ता ऐसा भी’ और पटियाला बेब्स समेत कई फिल्मों व टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह मलयालम फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं।

अमृता प्रकाश अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहती हैं। वह 35 साल की उम्र में भी 18 साल की हसीन लड़की लगती हैं। उन्होंने अपने फिगर को काफी अच्छे से मेंटेन कर रखा है। अमृता वैसे तो जयपुर की रहने वाली हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई लिखाई मुंबई में हुई है। उनका परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया था। यहीं से उन्हें अभिनय का शौक भी चढ़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrita Prakash (@amoopointofview)

वैसे आप लोगों को विवाह की छुटकी का यह रियल अवतार कैसा लगा? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button