बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी अनन्या की कजिन अलाना पांडे, पहली तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे की शादी हो चुकी है। बता दे अलाना पांडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे के साथ शादी रचाई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। जैसे ही अलाना की शादी की तस्वीरें वायरल हुई तो फैंस के बीच गजब खुशी देखने को मिली और उन्हें लगातार कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। आइए देखते हैं कपल की शादी की तस्वीरें..

alanna pandey

दरअसल, अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलाना पांडे और आइवर मैक्रे की शादी की तस्वीरें साझा की। अलाना पांडे बेहद ही खूबसूरत लग रही है। देखा जा सकता है कि अलाना ने अपनी शादी के दिन आए आइवरी कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही हसीन दिखाई दी।

alanna pandey

इस दौरान आइवर मैक्रे ने भी अलाना से मैचिंग करते हुए शेरवानी पहनी हुई थी जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए। देखा जा सकता है कि एंब्रॉयडरी वाली शेरवानी पहने हुए दूल्हे ने घोड़ी पर एंट्री ली और वह काफी खुश दिखाई दिए। इसके अलावा इस दौरान मौजूद अन्य बारातियों ने भी जमकर डांस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दे कपल की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए जिसमें मनीष मल्होत्रा, अलवीरा अग्निहोत्री, महिमा चौधरी, अनुषा दांडेकर, जैकी श्रॉफ, नंदिता महतानी और एली अवराम जैसी पॉपुलर सितारों का नाम शामिल है। रिपोर्ट की माने तो अलाना और आइवर मैक्रे ने एक साल पहले ही सगाई कर ली थी जिसके बाद से ये दोनों लिव इन में रह रहे थे और शादी के बंधन में बंध गए।

बता दे अलाना पांडे की शादी से जुड़े सारे रीति रिवाज चंकी पांडे के घर ही हुए। पिछले दिनों उनकी मेहंदी हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। बता दें, अलाना पांडे फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा है। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है और यही वजह है कि, फ़िल्मी दुनिया में न होने के बावजूद वह इतनी पॉपुलर है।

बता दें, इस दौरान अपनी कजिन की शादी में अनन्या पांडे भी बेहद ही खूबसूरत दिखाई दी। उन्होंने लाइट ब्लू शिमरी साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद ही मस्त लग रही थी। देखा जा सकता है कि न्यूड मेकअप के साथ अनन्या ने कम ही ज्वेलरी का इस्तेमाल किया लेकिन वह खूबसूरत दिखाई दी। इससे पहले भी अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पीती हुई दिखाई दे रही थी।

दावा किया जा रहा था कि अनन्या की यह तस्वीरें अपनी बहन की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर है जिसमें उन्होंने मेहमानों की भी सिगरेट पी थी। बता दे इस दौरान यूजर्स ने अनन्या को बुरी तरह फटकार भी लगाई थी। हालांकि अभी तक इस मामले पर अनन्या की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button