दिलचस्प

जुगाड़ Video: बंदे ने 1 बाइक पर बैठाए 7 लोग, देखकर जनता बोली- बाइक खुद आत्महत्या कर लेगी..

जुगाड़ के मामले में हम भारतीय हमेशा ही आगे रहते हैं। लेकिन कई बार ये जुगाड़ आपको महंगी भी पड़ सकती है। खासकर तब जब आपकी जान को इस जुगाड़ से खतरा हो। आज हम आपको भारत के एक ऐसे जुगाड़ू मिडिल क्लास शख्स से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपनी बाइक पर दो या तीन नहीं बल्कि पूरे 7 लोगों को बैठा लिया। आमतौर पर लोग अपनी बाइक पर चालान के डर से 3 लोगों को भी नहीं बैठाते हैं। लेकिन इस बंदे ने तो 7 लोगों को बाइक पर बैठा सबको हैरान कर दिया।

जब शख्स ने एक बाइक पर बैठाए 7 लोग

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स का बाइक पर 7 लोगों को सेट करने का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स सड़क किनारे खड़ा है। उसके साथ दो महिलाएं और चार बच्चे है। वह एक-एक कर सभी को अपनी बाइक पर अच्छे से सेट कर लेता है। इसके बाद वह इन सभी को लेकर सड़क पर बड़े आराम से चले भी जाता है।

इस मजेदार वीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन लिखा जो इस प्रकार है – सुरक्षा से करोगे खिलवाड़, खुलेंगे यमलोक के द्वार। दुर्भाग्यवश भारत में ऐसे नजारें बड़े आम हैं।

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने बड़े ही मजेदार रिएक्शन दिए। एक शख्स ने लिखा ‘इतना सब झेलने के बाद गाड़ी खुद आत्महत्या कर लेगी।’ फिर दूसरे ने कहा ‘ऐसे लोगों को देखकर ही रतन टाटा ने नैनो लॉन्च की थी।’ फिर एक कमेंट आता है कि ‘इन लोगों की वजह से ही सड़क पर हादसे होते हैं। ये अपनी जान के साथ दूसरों की जान भी जोखिम में डालते हैं।’


वैसे इस जुगाड़ पर आपकी क्या राय है?

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button