बॉलीवुड

‘पुष्पा-2’ में नहीं होगी ‘श्रीवल्ली’ रश्मिका मंदाना? डायरेक्टर ने लिया बड़ा फैसला, जानें सच

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यह फिल्म 17 दिसंबर साल 2021 को रिलीज हुई थी लेकिन साल 2022 जनवरी तक इस फिल्म का धमाका देखने को मिला। इतना ही नहीं बल्कि दर्शकों के बीच इस फिल्म का एक अलग ही खुमार छा गया था। वही फिल्म से जुड़े गाने, डायलॉग म्यूजिक और हर एक सींस लोगों ने खूब पसंद किए।

 rashmika

फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अहम किरदार में नजर आई थी और उन्हें इस फिल्म में काफी पसंद किया गया। लेकिन अब खबर आई है कि रश्मिका मंदाना इस फिल्म के दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं होंगी। आइए जानते हैं इस खबर के बारे में..

पुष्पा में नहीं होगी रश्मिका मंदाना?
जैसा कि पहले पार्ट में रश्मिका मंदाना की मौजूदगी ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे तो वहीं दर्शकों को भी उनके एक्टिंग काफी पसंद आई। इसके अलावा रश्मिका को ‘सामी सामी’ गाने में काफी पसंद किया और उन्होंने अपनी डायलॉग डिलीवरी से हर किसी का ध्यान खींचा। लेकिन इसी बीच फिल्म का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर अशोक कुमार का कहना है कि रश्मिका मंदाना का अब दूसरे पार्ट में किरदार घटा दिया गया है।

 rashmika

फिल्म मेकर्स का कहना है कि, “इस बार फिल्म की स्टोरी में काफी चेंज आने के चलते उन्होंने ‘पुष्पा 2’ में श्रीवल्ली के भूमिका को कम कर दिया है। इसको देखते हुए मेकर्स ने अपना बजट भी बढ़ा दिया हैं। साथ ही  इस बार फिल्म का दूसरा पार्ट काफी धांसू होने वाला है।” हालाँकि अभी तक रश्मिका की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। रिपोर्ट की मानें तो अल्लू अर्जुन की इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के आखिर में शुरू होने वाली है। पिछले दिनों ही रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन ने बताया था कि फिल्म का सेकंड पार्ट भी धमाकेदार होने वाला है जिसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

 rashmika

बॉलीवुड की इन फिल्मों को लेकर व्यस्त है रश्मिका
वहीं बात की जाए रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। इसके बाद वह दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएगी। इसके अलावा भी रश्मिका मंदाना मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाली है।

 rashmika

ऐसे में रश्मिका मंदाना के पास साउथ इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड की करीब तीन फ़िल्में है। बता दें, रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी। इस फिल्म के माध्यम से रश्मिका को सफलता हासिल हुई और उन्होंने फिर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। आखरी बार उन्हें अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button