बॉलीवुड

10 बहुएं जो टीवी पर तो साड़ी पहन संस्कारी लगती हैं पर असल जिंदगी में बेहद मॉडर्न और बोल्ड हैं

टीवी पर जितने भी डेली सौप वाले सीरियल्स आते हैं उनमे एक संस्कारी बहू जरूर दिखाई जाती हैं. इन सीरियल में महिलाएं अक्सर साड़ी. सलवार सूट और पारंपरिक गहनों से सजी धजी नजर आती हैं. कई लोग तो टीवी पर दिखने वाली बहुओं के संस्कार की मिसालें भी देते हैं. हालाँकि जब आप टीवी की इन बहुओं को रियल लाइफ में देखेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. असल जिंदगी में ये बहुएं जरा भी संस्कारी नही हैं. बल्कि ये तो बेहद बोल्ड, मॉडर्न और स्टाइलिस्ट हैं. यदि यकीन नहीं आता तो जरा नीचे इनकी रियल लाइफ की कुछ तस्वीरें देख लीजिये.

नाइरा बेनर्जी

‘दिव्या दृष्टि’ सीरियल से डेब्यू करने वाली मधुरिमा या नाइरा बेनर्जी रियल लाइफ में बहुत ज्यादा स्टाइलिस्ट हैं. वे सोशल मीडिया पर अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो फैंस का दिल जित लेती हैं.

शुभांगी अत्रे

‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा फेमस हुई शुभांगी अत्रे सिरियार में जितनी देसी और घरेलु महिला दिखाई देती हैं असल जिंदगी में उससे बिलकुल विपरीत हैं. शुभांगी अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुंदर लोकेशन में खड़ी होकर बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

सोनारिका भदोरिया

‘देवों के देव..’ जैसे धार्मिक सीरियल में पार्वती माँ बनी सोनारिका निजी जिंदगी में हद से ज्यादा मॉडर्न और खुबसूरत हैं. उनके बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें देख लोग बड़े उत्साहित हो जाते हैं.

देवोलिना भट्टाचार्जी

‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहु के नाम से फेमस देविलिना हाल ही में बिग बॉस 13 का भी हिस्सा रही हैं. देवोलीना आए दिन बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती हैं. उन्हें इस अवतार में देख लोगो को आँखों पर यकीन नहीं होता हैं.

टीना दत्त

‘उतरन’ सीरियल में हमेशा सलवार कमीज में नज़र आने वाली टीना दत्त असल जिंदगी में बहुत फेशन में रहने वाली लड़की हैं. उनका स्टाइल और लुक बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात दे देता हैं.

हिना खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ सीरियल से घर घर फेमस हुई हिना खान का असली रूप लोगो को बिग बॉस हाउस में देखने को मिला था. यहाँ उन्होंने दुनियां को बता दिया था कि वो टिपिकल बहू या संस्कारी लड़की से कही ज्यादा अलग हैं.

मौनी रॉय

मौनी ने ‘देवो के देव…’ सीरियल में सती का रोल किया था. इसके बाद वे नागिन में भी नज़र आई. टीवी पर वे भले भोली भाली लड़की का किरदार निभाती हो लेकिन असल में वे बहुत ज्यादा हॉट और सुंदर हैं. इसी करण वे इन दिनों फिल्मों में भी आ रही हैं.

सौम्या टंडन

‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल में अनीता भाभी बनने वाली सौम्या की सोशल मीडिया की तस्वीरें देख आपको उनसे प्यार ही हो जाएगा. वे असल जिंदगी में बेहद बोल्ड और सुंदर हैं.

अंकिता लोखंडे

जीटीवी के ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना बनने वाली अंकिता असल जिंदगी में काफी ग्लेमर से भरी हुई हैं. वे छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हुआ करती थी.

रुबीना दिलैक

जीटीवी के ‘छोटी बहू’ जैसा संस्कारी रोल करने वाली रुबीना रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और ग्लेमर वाली महिला हैं.

वैसे इनमे से आपकी फेवरेट कौन हैं?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button