बॉलीवुड

ये हैं पाकिस्तान की सबसे हॉट हसीनाएं, इनकी तस्वीरें देख जवान–बूढ़े भरते हैं आहें

भारत और पाकिस्तान के बीच अक्सर तनाव का माहौल रहता है। लेकिन एक पल के लिए यदि हम इस मनमुटाव को भूल जाए तो पाकिस्तान एक खूबसूरत देश है। इससे भी ज्यादा खूबसूरत है यहां के कुछ खास लोग। पाकिस्तानी महिलाएं दुनिया भर में अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में आज हम आपको पाकिस्तान की कुछ फेमस हसीनाओं से मिलाने जा रहे हैं। इनकी सुंदरता देख कई युवा आहें भरते हैं।

सबा कमार (Saba Qamar)

सबा की गिनती पाकिस्तान की सबसे हसीन महिला मॉडलों में होती है। वह गुजरावाला की रहने वाली हैं। वह बॉलीवुड में इमरान खान की फिल्म हिंदी मीडियम में काम कर चुकी हैं। उन्हें पाकिस्तान के कई टीवी सीरियल और फिल्मों में भी देखा जा चुका है। वह 38 साल की है और अभी भी बेहद खूबसूरत लगती हैं।

महनूर बलोच (Mahnoor Baloch)

 

महनूर बलोच का जन्म अमेरिका में  हुआ था। हालांकि वह एक पाकिस्तान मूल की महिला हैं। उनके पास कनाडा की नागरिकता है। वह मॉडल रह चुकी हैं। वह एक फिल्म डायरेक्टर भी हैं। वह वर्तमान में 52 साल की हैं। लेकिन उम्र के इस पड़ाव पर भी वह काफी फिट रहती हैं। लोग उनकी फिटनेस की अक्सर तारीफ करते हैं।

माहिरा खान (Mahira Khan)

माहिरा खान पाकिस्तान की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने बतौर वीडियो जॉकी अपना करियर स्टार्ट किए था। फिर पाकिस्तानी सीरियल हमसफर ने उन्हें फेमस कर दिया। वह बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ रईस फिल्म में भी नजर आई थी। उनकी रणबीर कपूर संग अफेयर की अफवाह भी उड़ी थी।

सारा लॉरेन (Sara Loren)

सारा का जन्म वैसे तो कुवैत में हुआ था लेकिन पिता के निधन में बाद वह परिवार समेत पाकिस्तान शिफ्ट हो गई थी। यहां उन्होंने बतौर मॉडल करियर शुरू किया। वह अपने हुस्न से सबका दिल जीतने में कामयाब रहीं। उनकी गिनती पाकिस्तान की हसीन अदाकाराओं में होती हैं।

आयशा लिनिया अख्तर (Aisha Linnea Akthar)

आयशा पाकिस्तान की जानी मानी मॉडल हैं। उन्होंने साल 2010 में फिल्मों से डेब्यू किया था। वह पाकिस्तान ग्लैमर इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं। उनकी खूबसूरती लाजवाब है। उन्होंने खुद को काफी अच्छे से मेंटेन कर के रखा हुआ है। लोग उनकी सुंदरता के कायल हैं।

मेहविश हैयात (Mehwish Hayat)

मेहविश हैयात पाकिस्तान के कराची में  पैदा हुई थी। यहीं उनकी पढ़ाई लिखाई भी हुई। वह पाकिस्तान की टॉप की मॉडल रह चुकी हैं। मॉडलिंग वर्ल्ड में उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं। लोग उनकी सुंदरता देख खुद को रोक नहीं पाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button