बॉलीवुड

‘उसने सिर्फ मेरे शरीर का इस्तेमाल किया’ जब अक्षय से ब्रेकअप पर छलका था शिल्पा शेट्टी का दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की स्लिम ट्रिम गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। बता दें, शिल्पा आज यानी 8 जून को अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसी बीच उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा। वहीं अभिनेता अक्षय कुमार के साथ उनका अफेयर काफी सुर्खियों में रहा।

इतना ही नहीं बल्कि दोनों का ब्रेकअप होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को लेकर कई तरह के खुलासे किए थे जिसे सुनने वाला दंग रह गया था। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार अधूरी प्रेम कहानी के बारे में।

अक्षय से शादी करना चाहती थीं शिल्पा शेट्टी
बता दें, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने पहली बार फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में काम किया था और इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया। बता दे यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया था। फिल्म में काम करने के दौरान और शिल्पा एक दूसरे के करीब आए थे लेकिन इनके रिश्ते का दर्दनाक अंत हुआ।

कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी को डेट करने के साथ-साथ अक्षय कुमार का अफेयर अभिनेत्री रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना से भी था जिससे शिल्पा शेट्टी बुरी तरह टूट गई थी। कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार से बेपनाह मोहब्बत करती थी और शादी करना चाहती थी, लेकिन जब उन्हें अक्षय की असल सच्चाई पता चली तो वह दंग रह गई।

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अक्षय को लेकर खुलासा किया था कि, “हमारे ब्रेकअप की वजह ये थी कि अक्षय मुझे धोखा दे रहे थे। वो मेरे साथ ही ट्विंकल खन्ना के साथ भी रिलेशनशिप में थे। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि वो मेरे अलावा किसी और को भी डेट कर रहे होंगे। मैं इसमें ट्विंकल खन्ना की कोई गलती नहीं मानती हूं और मुझे उनसे कोई शिकायत भी नहीं है। अगर किसी का पति ही उसे धोखा दे रहा है तो इसमें किसी दूसरी औरत को गलत ठहराना तो ठीक नहीं है। उसने मेरा इस्तेमाल किया और किसी और के मिलते ही मुझे छोड़ दिया।”

shilpa shetty

इसके अलावा शिल्पा ने कहा था कि, “अक्षय ने मुझे प्यार में धोखा दिया। उस दौर को भुलाना मेरे लिए इतना आसान नहीं था लेकिन अब मैं इससे उबर चुकी हूं। मेरे लिए वो काफी मुश्किल भरा वक्त था। लेकिन अब मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं। वैसे भी काले बादल कभी न कभी छंटते हैं और फिर उजाला जरूर आता है। अब मैं इन सब चीजों से काफी आगे निकल गई हूं। मैं अब उनके साथ कभी काम नहीं करूंगी।” इस मामले में अक्षय का कहना था कि, “शिल्पा ने बेवजह बात का बतंगड़ बना दिया”

shilpa shetty

शादी के बाद इंडस्ट्री से दूर हो गई थी शिल्पा
बता दें, अक्षय कुमार से अलग होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को डेट किया और अब वह दो बच्चों की मां बन चुकी है। शादी के बाद शिल्पा ने अपने फिल्मी दुनिया से ब्रेक ले लिया था। लेकिन वह एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर चुकी है। बता दे जल्दी शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘निकम्मा’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी आखरी बार फिल्म ‘हंगामा-2’ में नजर आई थी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं बात की जाए अक्षय की तो शिल्पा के बाद उनका नाम रवीना टंडन के साथ जुड़ा, हालांकि उन्होंने साल 2001 में टिंकल खन्ना से शादी कर ली। अक्षय इन दिनों ‘पृथवीराज’ में नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button