बॉलीवुड

प्राची देसाई के लिए पत्नी-बच्चे को छोड़ चुके थे रोहित शेट्टी, 5 साल लिवइन में रहे, ऐसे बची इज्जत

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन निर्देशकों की सूची में शामिल रोहित शेट्टी किसी पहचान के मोहताज नहीं है. छोटी उम्र से ही रोहित का फ़िल्मी दुनिया की ओर रुझान था. उनके दिवंगत पिता एम बी शेट्टी बॉलीवुड में बतौर स्टंटमैन, एक्शन कोरियोग्राफर और अभिनेता काम करते थे.

पिता के फ़िल्मी दुनिया से होने के चलते रोहित ने भी फ़िल्मी दुनिया में काम करना उचित समझा. उनका झुकाव फिल्ममेकिंग की ओर था. पहले उन्होंने बतौर सहायक निर्देशक काम किया. इसी दौरान और भी छोटे-मोटे काम वे करते रहे. सहायक निर्देशक के रुप में काम करने के बाद वे बॉलीवुड में निर्देशक बने.

रोहित ने हिंदी सिनेमा में बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘जमीन’ से की थी. इस फिल्म में अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने काम किया था. हालांकि रोहित को पहचान साल 2006 में आई फिल्म ‘गोलमाल’ से मिली. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

rohit shetty

हिंदी सिनेमा में निर्देशक बनने के बाद रोहित शेट्टी ने साल 2005 में अपना घर भी बसा लिया था. उनकी शादी इस साल माया शेट्टी से हुई थी.

रोहित और माया शादी के बाद एक बेटे ईशान शेट्टी के माता-पिता बने थे. रोहित और माया के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था. दोनों साथ में एक खुशहाल जीवन जी रहे थे कि तब ही रोहित के जीवन में एक अभिनेत्री ने एंट्री ले ली.

साथ काम करने के दौरान रोहित और प्राची देसाई एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. दोनों पहली बार फिल्म ‘बोल बच्चन’ के सेट पर मिले थे. इस फिल्म में प्राची ने काम किया था. जबकि साल 2012 में आई ‘बोल बच्चन’ का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था.

‘बोल बच्चन’ में साथ काम करने के दौरान रोहित शेट्टी और प्राची देसाई काफी अच्छे से घुल मिल गए थे और समय के साथ दोनों का रिश्ता दोस्ती से प्यार में तब्दील हो गया. रोहित ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की भी परवाह नहीं की. जबकि प्राची को भी रोहित के शादीशुदा होने से कोई ऐतराज नहीं था.

दोनों एक दूसरे से दिल लगा बैठे लेकिन दोनों के प्यार को कोई मंजिल नहीं मिल पाई. रोहित तो प्राची के प्यार में इस कदर कैद हुए कि उन्होंने उनके लिए अपनी पत्नी और बच्चे को भी छोड़ दिया और प्राची संग लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लग गए.

बताया जाता है कि प्राची और रोहित करीब पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे. इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी.

टूटते-टूटते बच गई रोहित की शादी

शादीशुदा होने के बावजूद जब रोहित शेट्टी प्राची देसाई से दिल लगा बैठे तो उनकी शादीशुदा जिंदगी खतरे में पड़ने लगी थी. हालांकि उनकी शादी टूटते-टूटते बच गई. प्राची संग हुए ब्रेकअप के बाद निर्देशक वापस अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहने लगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button