बॉलीवुड

लॉकअप : हाथ से ट्राफी से निकलने पर कंगना पर फूटा पायल रोहतगी का गुस्सा, फिल्म फ्लॉप होने की दी बद्दुआ

अपने बेबाक बयान के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी हाल ही में टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘लॉकअप’ में नजर आई थी। इस शो में पायल रोहतगी का नाम काफी चर्चा में रहा, वहीं अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी कई बार नोंक झोंक भी देखी गई। गौरतलब है कि इस शो के विजेता स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बने।

वही पायल रोहतगी शो से बाहर हो गई। ऐसे में पायल रोहतगी अपनी इस हार को स्वीकार नहीं कर पा रही है और वह एक के बाद एक मुनव्वर फारूकी से लेकर शो की होस्ट कंगना रनौत पर भी निशाना साध रही है।

munawwar farooqui

अब हाल ही में पायल रोहतगी ने कंगना रनौत को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत को लेकर कई तरह की बातें की और उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी फ्लॉप होने की बद्दुआ दी। इसके अलावा पायल रोहतगी ने स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर भी कई बातें की।

पायल ने सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

बता दें, पायल रोहतगी ने एक सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा कि, ‘दुखद पीआर नौटंकी, मुझे निशाना बनाने के लिए बेरोजगार सेलेब्रिटीज का इस्तेमाल किया गया।

मुद्दा ये है कि अगर वे #lockup के आलसी विजेता को जानते हैं और उन्होंने #Lockup नाम का शो देखा है तो उन्हें पायल और #BADASS शब्द का अर्थ जानने की जरूरत है। कंगना और ए ग्रेड की कई हस्तियां जो #lockupp पर मेहमान के रूप में आए, उन्होंने मुझे #BADASS कहा। शायद उन्हें इसका मतलब नहीं पता था तब शो के बीच में और फिनाले पर कंगना को इसका एहसास हुआ।”

payal rohatgi

आगे पायल ने कहा कि, “तो इनकी मतलब ये है कि शो का कॉन्सेप्ट ‘ओछे’ विचारों का था। इसलिए उन्होंने फिनाले से एक हफ्ते पहले ‘बिग बॉस’ के होस्ट के साथ बॉन्डिग के बाद उन्होंने ‘घर घर की कहानी’ की तरह एक शख्स को विनर घोषित कर दिया, जबकि पूरे सीजन के दौरान कंगना कहती रहीं कि ये शो ‘घर-घर की कहानी’ की तरह नहीं है।”

मुनव्वर फारुकी भी पर अभिनेत्री ने साधा निशाना

आगे पायल ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि, “एक विजेता की पत्नी और एक बच्चा होने के साथ साथ एक गर्लफ्रेंड भी है, लेकिन वह शो के दौरान दूसरी महिलाओं के साथ रोमांस में व्यस्त था और जॉबलेस सेलिब्रिटीज ने पाया कि वो रीयल है। तथाकथित विजेता खिलाड़ियों पर मानसिक रूप से हमला करता था और अगर ये मजाकिया तौर पर है तो मुझे उन सभी के लिए दुख होता है।”

munawwar farooqui

इसके साथ अभिनेत्री ने कंगना की अपकमिंग फिल्म फ्लॉप होने की भी बात कही। इसके साथ ही लिखा कि, “तथाकथित हस्तियां मीडिया में बेवकूफी भरी बातें करने से पहले सोचते हैं और जर्क की तरह दिखती हैं #payalrohatgi।’ लॉकअप को टैग करते हुए उन्होंने आखिर में लिखा, वो डेयर ही क्या, जो डर न पैदा कर सके! क्या पायल इसे संभाल पाएगी?”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button