बॉलीवुड

इस साल बॉलीवुड की ये 5 पॉपुलर जोड़ियां करेंगी शादी, चौथे नंबर वाली जोड़ी रही चर्चा में

बॉलीवुड में ये रीत बहुत ज्यादा पुरानी है कि अगर वे को-स्टार हैं और एक-दूसरे को पसंद करते हैं तो शादी होनी भी तय है. फिर वो धर्मेंद्र-हेमा हों, अमिताभ-जया हों, अजय-काजोल हों या फिर अभिषेक-ऐश्वर्या हों, इऩ्होंने एक दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम किया है और फिर बाद में शादी के बंधन में भी बंध गए. कुछ ऐसा हो रहा है आजकल हमारे बॉलीवुड में, जब कई जोड़ियां तैयार हैं एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए. कुछ तो पिछले साल ही बंध गए और कुछ इस साल बंधने के इंतजार में हैं. इस साल बॉलीवुड की ये 5 पॉपुलर जोड़ियां करेंगी शादी, जिनमें से निक-प्रियंका टॉप पर हैं और इनकी जोड़ी भारत में बहुत फेमस हुई क्यों का जवाब हम आपको आगे के आर्टिकल में देगे.

इस साल बॉलीवुड की ये 5 पॉपुलर जोड़ियां करेंगी शादी

अगर हम बात बॉलीवुड सेलिब्रिटी की करें जो अब शादी के बंधन में बंधने का पूरा मन बना चुके हैं तो आपको कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए. ये सितारे एक-दूसरे को पसंद करते हैं और अब शादी के बंधन में बंधने के लिए बेकरार हैं.

1. हिमांशू कोहली और नेहा कक्कर

बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर नेहा कक्कर एक्टर हिमांशू को डेट कर रही हैं. कुछ समय से इन्हें एक साथ स्पॉट किया जा रहा था और जब उनसे ये पूछा गया तब उन्होंने अपने रिलेशनशिप और शादी की बात को स्वीकार किया. अब इनकी शादी का इंतजार सभी को है लेकिन इन्होंने हिंट देते हुए कहा है कि इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे.

2. आदित्य रॉय कपूर और दीवा धवन

आशिकी-2 फेम आदित्य रॉय कपूर बहुत समय से दीवा के साथ रिलेशनशिप में हैं और इन्हें कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. अब ऐसा लगता है कि ये दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वैसे आपको बता दें कि ये अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और इस बात को खुद स्वीकार कर चुके हैं.

3. कार्तिक आर्यन और डिंपल शर्मा

प्यार का पंचनामा जैसी पॉपुलर फिल्म करने वाले कार्तिक आर्यन भी इस लिस्ट में शामिल हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि वे डिंपल के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने शादी करने की बात स्वीकार की है. तो अब समझ जाइए कि इस साल के अंत तक ये भी शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

4. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड की देसी गर्ल का दिल अमेरिकन सिंगर निक जोनस के ऊपर आ गया और इन्होंने एक साथ जीने-मरने की कसमें भी खा लीं. इन्होंने कुछ समय पहले ही हिंदू रीति-रिवाज से सगाई की और इस साल के अंत में ये शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. निक प्रियंका से 10 साल छोटे हैं और ये खबर सोशल मीडिया में फैलते ही तूल पकड़ ली और लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल कर दिया.

5. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की ये पॉपुलर जोड़ी की शादी सबसे ज्यादा चर्चा में है. खबरों के मुताबिक इनकी शादी 20 नवंबर को इटली में होने जा रही है. इसके बाद ये जोड़ा मुंबई में एक ग्रैंड रिशेप्शन रखेगा जिसमें कई बड़े सितारे शामिल हो सकते है. इस जोड़ी ने फिल्म गोलियों की रासलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी सफल फिल्मों में काम किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button