बॉलीवुड

जब तलाक के बाद कोर्ट के बाहर इस हाल में दिखें ये मशहूर बॉलीवुड सेलेब्स, देखने लायक था चेहरा

शुक्रवार को अभिनेता सोहेल खान और फैशन डिजाइनर सीमा खान ने तलाक के लिए बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. दोनों अपनी 24 साल पुरानी शादी को खत्म कर रहे हैं. दोनों को तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद कोर्ट रम के बाहर देखा गया था.

बता दें कि सोहेल और सीमा से पहली भी इंडस्ट्री में कई तलाक हुए है जिनकी ख़ूब चर्चा हुई थी और इस दौरान सेलेब्स कोर्ट के बाहर उदास और मायूस दिखे थे. आइए आज आपको सोहेल-सीमा सहित अन्य सेलेब्स की उस समय की तस्वीरें दिखाते हैं.

सोहेल खान और सीमा खान…

sohail khan and seema khan

कोर्ट जाते हुए सीमा खान और सोहेल खान मीडिया के कैमरों में कैद हुए थे. वहीं जब दोनों तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद कोर्ट से बाहर निकले थे तब भी दोनों मीडिया के कैमरों में कैद हुए थे. इस दौरान दोनों के चेहरों पर मायूसी साफ़ नजर आ रही थी.

sohail khan and seema khan

बता दें कि सोहेल खान और सीमा खान ने अपनी 24 साल पुरानी शादी तोड़ने का फैसला लिया है. फैशन डिजाइनर सीमा और बॉलीवुड अभिनेता एवं फिल्म निर्माता सोहेल ने आधी रात को साल 1998 में शादी की थी. दोनों दो बेटों के माता-पिता बने थे हालांकि अब कपल की राहें अलग-अलग हो चुकी है. दोनों के बीच अनबन चल रही थी.

अरबाज खान और मलाइका अरोरा…

अरबाज खान और मलाइका अरोरा के तलाक को पांच साल पूरे हो चुके हैं. दोनों ने साल 2017 में 11 मई को तलाक लिया था. दोनों को तब एक साथ तलाक के बाद फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया था. इन दोनों के चेहरे पर भी हताशा साफ़ देखी जा रही थी. लेकिन मलाइका ने इस दौरान चश्मा पहन रखा था.

malaika arora and arbaaz khan

बता दें कि मलाइका और अरबाज ने एक दूजे को पांच साल तक डेट किया था. साल 1993 से शुरू हुई दोनों की डेटिंग साल 1998 तक चली. कपल ने साल 1998 में मुस्लिम और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से विवाह रचा लिया था. साल 2002 में दोनों एक बेटे अरहान खान के माता-पिता बने थे.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर…

karisma kapoor and sanjay kapoor

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकाराओं में गिनी जाने वाली करिश्मा कपूर की निजी ज़िंदगी काफी उथल पुथल भरी रही है. करिश्मा कपूर लंबे समय से अकेली रह रही हैं. उन्होंने संजय कपूर से साल 2016 में तलाक लेकर अपने रिश्ते खत्म कर लिए थे. करिश्मा को तलाक के बाद फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया था. इस दौरान उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा था.

karisma kapoor and sanjay kapoor

90 के दशक की मशहूर अदाकारा रही करिश्मा कपूर ने अभिषेक बच्चन संग सगाई टूटने के बाद साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. दोनों दो बच्चों बेटी समायरा कपूर और कियान राज कपूर के माता-पिता बने थे लेकिन शादी के 13 साल बाद संजय और करिश्मा अलग हो गए थे. तलाक के बाद से ही करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ रह रही हैं.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान…

हिंदी सिनेमा के ‘ग्रीक गॉड’ कहे जाने वाले सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी तलाकशुदा है. इन दिनों ऋतिक का नाम मॉडल सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है हालांकि वे साल 2014 में अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान से तलाल ले चुके थे. दोनों तलाक के बाद कोर्ट रूम के बाहर भी ज्यादा चिंतित और परेशान नजर नहीं आए थे.

hrithik roshan and sussanne khan

बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2000 में हुई थी. साल 2000 में ही ऋतिक का फ़िल्मी करियर शुरू हुआ था और उन्होंने इसी साल विवाह कर लिया था. दोनों के दो बेटे ह्रिधान रोशन और ह्रेहान रोशन हैं. तलाक के बाद भी सुजैन और ऋतिक एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. दोनों अक्सर अपने बेटों की खातिर मिलते रहते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button