बॉलीवुड

‘कभी खुशी कभी गम’ में यह एक्ट्रेस बनी थी छोटी करीना, 21 साल बाद अब दिखने लगी है ऐसी

हिंदी सिनेमा में अक्सर मुख्य कलाकारों के बीच कई बार बाल कलाकार भी दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. आज हम आपसे इस लेख में बॉलीवुड के एक बाल कलाकार के बारे में ही बात करेंगे. फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ तो आपको याद ही होगी. साल 2001 में आई यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

kabhi khushi kabhie gham

फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का निर्देशन करण जौहर ने किया था. इस बेहद सफल फिल्म में ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, रानी मुखर्जी और शाहरुख़ खान जैसे दिग्गज कलाकारों ने काम किया था. दो दशक पहले आई इस फिल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है.

kabhi khushi kabhie gham

इस फिल्म में सभी कलाकारों के काम को काफी पसंद किया गया था. अगर आपने यह फिल्म देखी है तो आपने इसमें एक बाल कलाकार को भी नोटिस किया होगा जो कि ‘पू’ के किरदार में थी. बता दें कि फिल्म में करीना कपूर के किरदार का नाम पूजा शर्मा था जिन्हें प्यार से ‘पू’ भी कहा जाता है. करीना के बचपन का किरदार अभिनेत्री मालविका राज ने निभाया था जो कि अब काफी बड़ी हो चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj)

मालविका राज अब काफी बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं. साथ ही वे काफी बोल्ड और काफी हॉट भी नज़र आती हैं. मालविका अब 32 सा की हैं. वहीं फिल्म कभी खुशी कभी गम की रिलीज के दौरान वे महज 11 साल की थीं. मालविका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

malvika raaj

malvika raaj

malvika raaj

मालविका राज खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में कई मशहूर अदाकाराओं को टक्कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर मालविका राज के 3 लाख 10 हजार से ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं. वे अब तक अपने इंस्टा एकाउंट से 1100 से ज्यादा पोस्ट साझा कर चुकी हैं. मालविका का इंस्टा एकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.

malvika raaj

malvika raaj

बता दें कि मालविका का शुरू से ही फ़िल्मी दुनिया से नाता रहा हैं. वे बॉलीवुड निर्माता बॉबी राज की बेटी हैं. वहीं वे मशहूर अभिनेता जगदीश की नातिन लगती हैं. बड़ी होने पर भी मालविका ने फ़िल्मी दुनिया में अभिनय किया हालांकि वे इस दौरान ज्यादा सक्रिय नहीं देखी गई.

malvika raaj

malvika raaj

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button