बॉलीवुड

साल 2016 से फिल्मों से गायब प्राची देसाई इन दिनों कर रही हैं ये काम, जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

टीवी इंडस्ट्री में सीरियल पवित्र रिश्ता से शोहरत कमाने वाले प्राची देसाई ने टीवी जगत में अपना एक नया मुकाम हासिल किया। प्राची ने कई टीवी सीरियल्स में बेहतरीन अभिनय कर टीवी इंड्सट्री की फेमस अभिनेत्रियों में शामिल हुईं। टीवी जगत में नाम कमाने के बाद प्राची देसाई ने रूख किया बॉलीवुड जगत में। बॉलीवुड में फिल्म रॉक ऑन से अपना डेब्यू करने वाली प्राची देसाई ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया हैं।

रॉक ऑन में काम करने के बाद प्राची ने एक के बाद एक कई फिल्में साइन कीं। 2010 में ‘वंस अपान आ टाइम इन मुंबई’, 2012 में ‘बोल बच्चन’ 2013 में ‘आई मी और मैं’, 2016 में ‘रॉक ऑन 2’,  और साल 2016 में ही फिल्म ‘अजहर’ में प्राची ने काम किया। लेकिन 2016 के बाद से वो फिल्मों से गायब सी हो गईं। साल 2017 में छोटे पर्दे पर वह आखिरी बार  शॉर्ट फिल्म कार्बन में दिखी थीं। इसके बाद से ना तो वो किसी इवेंट्स में नजर आती हैं, ना किसी सीरियल और ना ही उनके किसी फिल्म में होने की खबर है।

 

View this post on Instagram

 

??????

A post shared by Prachi Desai ???‍? (@prachidesai) on

प्राची के फैंस के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि आखिर प्राची 2 सालों से गायब कहा हैं। और वो ऐसा क्या काम कर रही हैं कि उन्होंने सभी से बिल्कुल नाता ही खत्म कर लिया है। आखिर वो कब वापसी करेंगी। हर किसी के मन में इसी तरह के सवाल उठ रहे हैं। तो आपके इन सब सवालों का जवाब हमारे पास हैं। हम आपको बताएंगे कि आखिर कार प्राची इतने समय से किस काम में व्यस्त चल रही हैं।

बता दें कि प्राची पिछले काफी समय से अपनी मलयालम फिल्म ममंगम की शूटिंग में बिजी हैं। साल 2019 में उनके पास दो और फिल्में हैं। इसी साल उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी। ममंगम के अलावा प्राटी फिल्म कोशा में भी काम करती नजर आने वाली हैं। फिल्म कोशा अपने पोस्ट प्रोडक्शन की स्टेज में हैं। वहीं प्राची इन दिनों ममंगम की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। ये जानकर तो आप खुश होंगे की इस साल प्राची की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी। लेकिन दुख की बात ये है कि फिलहाल उनका कोई हिंदी प्रोजेक्ट नहीं आने जा रहा है।

हालांकि प्राची किसी हिंदी फिल्म में क्यों नहीं नजर आ रही हैं, इस बारे में अभी किसी तरह को कोई खुलासा नहीं हुआ है। या तो प्राची अपनी इन दो फिल्मों के चलते दूसरी फिल्मों को डेट नहीं दे पा रही हैं। या फिर अभी उनके पास हिंदी जगत से किसी तरह के कोई अच्छे ऑफर आए नहीं हैं। हालांकि इस बारे में अभी प्राची की तरफ से किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है। लेकिन एक बात तो पक्की हैं कि प्राची के फैंस हिंदी फिल्मों में उनकी वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button