बॉलीवुड

कभी दोस्ती, कभी प्यार आखिर क्या है असल में आलिया और रणबीर के रिश्ते का सच

बॉलीवुड गलियारे में इन दिनों कई कपल्स को लेकर के आए दिन कोई ना कोई खबर आती रहती हैं। आलिया और रणबीर कपूर भी उनकी कपल्स की लिस्ट में से एक हैं। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर को बॉलीवुड का क्यूट कपल कहा जाता है। और दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर के काफी पजेसिव भी हैं। ऐसा कोई भी मौका नहीं होता है जब आलिया या रणबीर एक-दूसरे से अपना प्यार का इजहार ना करें। यहां तक की आलिया भट्ट ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड लेते हुए स्टेज पर ही रणबीर कपूर को आई लव यू तक बोल दिया था।

आलिया और रणबीर ने दुनिया के सामने से एक्सेप्ट कर लिया है कि दोनों एक-दूसरे को बेइतंहा प्यार करते हैं। और हाल ही में एक बार फिर से आलिया ने अपने और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर के बयान दिया है। जिसमें आलिया ने अपने दोनों के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए हैं।

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोला है-  ‘नहीं हमारा रिलेशनशिप नहीं बल्कि दोस्ती है। ये बात मैं ईमानदारी से बोल रही हूं। फिलहाल मैं आसमान पर चल रही हूं। रणबीर के बारे में बाते करते हुए आलिया ने कहा कि, ‘सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो लोग हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ को जी रहे हैं। वो (रणबीर कपूर) अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और मैं भी। इस वजह से आप हमें लगातार साथ में देखेंगे, यही एक सहज रिश्ते की निशानी है,नजर ना लगे।’

इसके अलावा आलिया ने बताया कि जब वह किसी बात को लेकर परेशान होती हैं, या फिर कोई डिसीजन नहीं ले पाती। या फिर कोई भी वर्स्ट कंडीशन हो रणबीर उनको हमेशा हर परिस्थिति से निकाल लेते हैं और उन्हें बहुत अच्छे से समझाते हैं। बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। दोनों ही कलाकार इन दिनों फिल्म में शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। क्योंकि ये पहली बार होगा जब दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावाअमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका होंगे।

इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। अयान अपने करियर में बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। ऐसे में उनकी ये फिल्म जिसमें एक से बढ़कर एक कलाकार नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर के दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। अब देखना होगा की आलिया, रणबीर और अयान लोगों की इन उम्मीदों पर खरे उतर पाते हैं या नहीं। और ये जानने के लिए हमें इंतजार करना होगा फिल्म की रिलीज का।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button