बॉलीवुड

बॉलीवुड से गायब हो गयी है ये हॉट हीरोइन, सड़कों पर खा रही थीं गोला, किसी ने पहचाना भी नहीं

मल्लिका शेहरावत का नाम बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में आता है. हालांकि, वह आजकल बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनकी जगह आज तक कोई हीरोइन नहीं ले पाई है और शायद ही भविष्य में कोई ले पायेगी. लेकिन ये बात भी सही है कि बॉलीवुड में जिस मुकाम पर पहुंचना मल्लिका का ख्वाब था वह वहां अब तक पहुंच नहीं पायीं हैं. मल्लिका ने सबसे ज्यादा सुर्खियां फिल्म ‘मर्डर’ से बटोरीं. इस फिल्म में उनके साथ सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाश्मी थे. मल्लिका की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इसी फिल्म ने मल्लिका को रातों रात स्टार बना दिया था. मर्डर से पहले वह ‘ख्वाइश’ नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ हिमांशु मलिक थे. इस फिल्म में बहुत सारे बोल्ड सीन थे. बॉलीवुड में मल्लिका पहली ऐसी हीरोइन थीं जिन्होंने इतने बोल्ड सीन दिए थे. लेकिन यदि अब आपसे पूछा जाए कि मल्लिका कहां हैं और क्या कर रही हैं तो क्या आप बता पायेंगे. शायद नहीं, क्योंकि मल्लिका काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. ऐसा लगता है मानों उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है.

बता दें मल्लिका शेहरावत मल्लिका का असली नाम नहीं है. बल्कि उनका असली नाम रीमा लांबा है. बॉलीवुड के लिए उन्होंने अपना नाम रीमा से मल्लिका कर लिया. मल्लिका हरियाणा के गांव हिसार के एक छोटे से गांव मोथ में जन्मी हैं. आज के इस पोस्ट में हम मल्लिका की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में मल्लिका देसी गर्ल के अवतार में स्पॉट की गयी हैं. स्पॉट की गयी तस्वीरों में वह सड़क के किनारे बैंगनी रंग के सूट में गोला खरीद रही हैं. वैसे तो मल्लिका को हमेशा हॉट लुक में देखा गया है. इसलिए उन्हें इस देसी अवतार में पहचानना काफी मुश्किल हो रहा था.

शायद ही किसी ने पहचाना होगा कि बॉलीवुड की एक बड़ी हीरोइन इस तरह सड़क पर गोला खाने के लिए भटक रही है.

 

फिल्मों में न्यूड सीन दे चुकी मल्लिका सलवार कमीज में काफी संस्कारी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर  में मल्लिका ठेलेवाले के पास चुस्की खाने के लिए खड़ी हैं. जब इतना बड़ा स्टार सड़कों पर निकलता है तो उसे देखने के लिए भीड़ जमा हो जाती है. लेकिन आप देख सकते हैं कि मल्लिका के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है. मल्लिका ठेले के सामने बिलकुल अकेले खड़ी हैं और दुकान के आस-पास भी कोई नजर नहीं आ रहा है. कुछ हिट फिल्मों में काम करने के बाद मल्लिका को अच्छी फिल्में मिलना बंद हो गई थीं. इसलिए उन्होंने हीरोइन के अलावा आइटम गर्ल के रूप में भी अपनी पहचान बनायीं.

फिल्मों में आने से पहले मल्लिका एक एयरलाइन कंपनी में एयर होस्टेस का काम करती थीं. मल्लिका के घरवाले नहीं चाहते थे कि वह एक्ट्रेस बनें. मल्लिका ने कई बार घरवालों को मनाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं माने तो वह अपने घर से कुछ गहने चोरी कर के भाग गयीं. फिल्मों में आने से पहले मल्लिका मॉडलिंग किया करती थीं. बता दें, मल्लिका ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी काम किया है. वह सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म ‘मिथ’ में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button