बॉलीवुड

गोवा बीच पर बिकिनी डांस करती दिखीं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन पत्नी, वायरल हुआ बोल्ड वीडियो

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्रिया सरन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ श्रिया सरन अपने स्टनिंग लुक के लिए भी जानी जाती है। वही फैशन की दुनिया की वह क़्वीन कही जाती है। बता दें एक्ट्रेस की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी वेकेशन की तस्वीर साझा की है जिन्हें देखने के बाद फैंस ने उन पर जमकर प्यार लुटाया। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें..

वायरल हुआ एक्ट्रेस का बिकिनी वीडियो
दरअसल, इन दिनों श्रिया सरन अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गोवा पहुंची है जहां पर उन्होंने जमकर एंजॉय किया। बता दे इसकी झलक उन्होंने अपने फैंस को भी दिखाई। गोवा बीच पर उन्होंने बिकनी पहन डांस किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रिया सरन गोवा के बीच पर जम कर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो में उनके साथ उनकी बेटी और हस्बैंड भी नजर आ रहे हैं। बता दे श्रिया सरन की बेटी भी मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रही है। जैसे ही एक्ट्रेस ने उनका यह वीडियो साझा किया तो फैंस ने उन पर जमकर प्यार लुटाया।

कुछ लोगों ने श्रिया सरन के फिगर की तारीफ की तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। हालांकि श्रिया सरन बेबाक तरीके से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती है। बता दें श्रिया ने लोकप्रिय रूसी टेनिस खिलाड़ी आंद्रेई कोशेव के साथ शादी रचाई है जिनसे उन्हें बेटी हुई जिसका नाम राधा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)


shriya saran

श्रिया की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें श्रिया सरन के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘दृश्यम-2’ में देखा गया था जिसमें वह अजय देवगन की पत्नी के रोल में नजर आई थी। बता दे उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। अब श्रिया सरन को जल्द ही फिल्म ‘म्यूजिक स्कूल’ में देखा जाएगा जिसमें वह अभिनेता शरमन जोशी के साथ नजर आएंगी।


बता दें, शरमन जोशी और श्रिया सरन की यह फिल्म 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसका हाल ही में टीजर जारी किया गया है। फिल्म में इन दो कलाकारों के अलावा श्रीकांत अयंगर, विनय वर्मा, ग्रेसी गोस्वामी, सुहासिनी मुले जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। बता दे श्रिया सरन वर्तमान में साउथ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। वह एक फिल्म के लिए करीब पर 5 से 6 करोड़ फ़ीस वसूलती है।

shriya saran

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button