बॉलीवुड

केन्या में ऐसा है दलजीत कौर का ससुराल, एक्ट्रेस का हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें अनदेखी तस्वीरें

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने दूसरी शादी रचा ली है। उन्होंने मशहूर बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। बता दें, ऐक्ट्रेस की शादी में उनके पुराने दोस्त और कई को-एक्टर भी शामिल हुए थे जिसमें शनाया ईरानी से लेकर वरुण सोबती का नाम शामिल है। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने गृह प्रवेश की तस्वीरें साझा की है।

daljeet kaur

daljit kaur daljit kaur

फैंस को भी पसंद आई एक्ट्रेस की ये तस्वीरें
दरअसल, शादी के बाद दलजीत कौर अपने पति निखिल पटेल के साथ केन्या में शिफ्ट हो गई है जहां से उन्होंने कुछ अनदेखी झलकियां अपने फैंस को भी दिखाई। इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे निखिल पटेल और दलजीत कौर का गुलाब के फूल से स्वागत किया गया। वहीं उनके कमरे में भी गुलाब की पंखुड़ियों से उनके नाम लिखे गए।

इसके अलावा टेबल पर शैम्पियन की बोतल और गिलास रखे गए थे। बता दें, दलजीत कौर ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “जब आपकी वाटू फैमिली इसे सजाने के लिए घर में घुसती है. चीयर्स!”


daljit kaur

daljit kaur

अभिनेत्री ने इसके अलावा भी कई तस्वीरें साझा की और बताया कि अब वह अपने पति के रूप में अपना सामान शिफ्ट कर रही है। इससे पहले एक्ट्रेस ने और तस्वीरें साझा की थी जिसके माध्यम से उन्होंने बताया कि, वह फाइनली केन्या शिफ्ट हो गई है जहां पर रहने के लिए वह काफी एक्साइटेड है।

daljit kaur

daljit kaur

इस दौरान उन्होंने तस्वीरों की कैप्शन में लिखा था कि, “आज आखिरकार ऑफिशियली केन्या में शिफ्ट हो गई। बहुत सारा पागलपन, बहुत सारी खुशी, बहुत सारी खूबसूरत यादें हों… इस जादू को शुरू होने दो।”

dalljiet kaur

पहले से ही शादीशुदा हैं निखिल पटेल
बता दें, इससे पहले दलजीत कौर की शादी मशहूर टीवी एक्ट्रेस शालीन भनोट से हुई थी। दलजीत को पहली शादी से उन्हें एक बेटा है जिसका नाम जेडन है। वहीं निखिल पटेल भी शादीशुदा है। उन्हें अपनी पहली पत्नी से 2 बेटियां है। निखिल का अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है। उनकी एक बेटी उनके साथ है जबकि दूसरी बेटी उनकी पत्नी के साथ है।

इसके बाद ही दलजीत कौर ये दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे और फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं। बता दे दलजीत कौर और शालीन की शादी केवल 6 साल चल पाई थी। इसके बाद साल 2015 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। बता दे शालीन पर दलजीत ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button