समाचार

10 लाख का लोन नहीं दिया तो ऑफिस को बम से उड़ा दूंगा… SBI चेयरमैन को शख्स ने फोन पर दी धमकी

लोग बैंक से लोन लेने के लिए वैसे तो सभी जुगाड़ अपनाते हैं, लेकिन एक शख्स ने सारी हदें पार करते हुए सीधे SBI चेयरमैन को फोन पर दी धमकी दे डाली। जी हां, बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चेयरमैन दिनेश खारा को लोन मंजूर ने करने के सिलसिले अपहरण और जान से मारने की धमकी (sbi chairman threatening call) मिली है। इतनी ही नहीं शख्स ने पूरे ऑफिस को बम से उड़ाने की बात भी कही है।

फोन पर 10 लाख रुपए का लोन मंजूर किए जाने की रखी मांग

दरअसल, ये मामला स्टेट बैंक (SBI) के दक्षिण मुंबई स्थित ऑफिस का है, जहां एक शख्स ने फोन पर 10 लाख रुपए का लोन मंजूर किए जाने की मांग रखी है। फोन करने वाले शख्स ने अपना परिचय मोहम्मद जिया उल अली के तौर पर देते हुए ये धमकी (sbi chairman threatening call) दी कि अगर उसका 10 लाख का लोन अप्रूव नहीं किया तो वो स्टेट बैंक के चेयरमैन का अपहरण कर उनकी हत्या कर देगा।

इतना ही नहीं उस शख्स ने बैंक ऑफिस को बम से उड़ाने की भी धमकी दी। बता दें कि ये फोन कॉल नरीमन प्वाइंट इलाके के कॉरपोरेट सेंटर स्थित एसबीआई चेयरमैन के निजी सहायक के कार्यालय में आई थी।

मुंबई पुलिस की टीम जांच के लिए कोलकाता हुई रवाना

वहीं इस मामले में पुलिस ने इस संबंध में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 (2) (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि पुलिस की जांच में सामने आया है कि मुंबई के ऑफिस में ये फोन कॉल पश्चिम बंगाल आया था। ऐसे में मुंबई पुलिस का एक दल मामले की जांच और आरोपी को पकड़ने के लिए पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button