बॉलीवुड

एक्ट्रेस बनने से पहले ये काम करती थीं कबीर सिंह की गर्लफ्रेंड, कहा- ‘सुबह 7 बजे से ही…’

साल 2014 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा आडवाणी ने फिल्म कबीर सिंह से इंडस्ट्री में अपनी एक मजबूत दावेदारी पेश की है। फिल्म कबीर सिंह ने न सिर्फ कियारा आडवाणी की लोकप्रियता को बढ़ाया है, बल्कि उनके कद को भी बढ़ाया है। इस फिल्म के हिट होने के बाद से ही कियारा आडवाणी सातवें आसमान पर हैं। जी हां, कियारा आडवाणी ने इस फिल्म से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, ऐसे में अब उनकी अपकमिंग फिल्म भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने फिल्मी करियर में अभी तक ज्यादा फिल्में नहीं की है, लेकिन अब उनका कद बढ़ चुका है, ऐसे में उनके फैंस उनके बारे में सबकुछ जानने के लिए उत्साहित हैं। ऐसे में आज हम आपको कियारा आडवाणी के फिल्मी करियर के शुरु होने से पहले की स्टोरी बता रहे हैं, जिसमें उन्होंने खूब मेहनत की है। जी हां, अभिनेत्री बनने से पहले कियारा आडवाणी ने खूब पापड़ बेले हैं, जिसके बाद वे इस मुकाम तक पहुंच चुकी है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने खुद अपने इस गहरे राज के बारे में पूरी दुनिया को बताया है।

अभिनेत्री बनने से पहले ये काम करती थी कियारा आडवाणी

हाल ही में एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने खुलासा करते हुए बताया कि अभिनेत्री बनने से पहले मेरी पहली नौकरी मां के प्री स्कूल में लगी थी, जिसमें मैं सुबह 7 बजे स्कूल पहुंचकर बच्चों की देखभाल करती थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि उस समय मैं नर्सरी की कविताएं गाती थी, उन्हें अल्फाबेट्स और नंबर्स याद करवाती थी।  इतना ही नहीं, यहां तक कि मैंने उनके डायरपर भी बदले हैं, ताकि बच्चों को कोई असुविधा न हो। मतलब साफ है कि कियारा आडवाणी ने अभिनेत्री बनने से पहले स्कूल में काम किया।

मैं भी अपना बच्चा चाहूंगी- कियारा आडवाणी

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने आगे कहा कि मैं भी एक दिन अपना बच्चा चाहूंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि ये दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। उन्होंने कहा कि स्कूल में मैंने हर बच्चे की अच्छे से देखभाल की, जिसकी वजह से मुझे अब अपने बच्चे की चाहत जाग उठी और उस समय भी मुझे बहुत अच्छा लगता था। बता दें कि कियारा आडवाणी ने अपने करियर में खूब मेहनत कर चुकी हैं, जिसके बाद वे आज इस मुकाम पर पहुंच सकी हैं।

गुड न्यूज़ में आएंगी नज़र

अब तक कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी कियारा आडवाणी की अगली फिल्म गुड न्यूज है, जिसमें उन्होंने एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और करीना कपूर भी नज़र आएंगी। बता दें कि ये फिल्म 27 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। इस फिल्म के अलावा भी कियारा आडवाणी के पास कई अन्य फिल्म भी हैं, जिसके सुपरिहट होने के पूरी उम्मीद लगाई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button