viral

Video: शादी में इतनी थक गई दुल्हन कि मंडप में ही सो गई, जागने के बाद देखा तो नज़ारा ही बदल गया

सोशल मीडिया पर हम जब भी जाते है तो हमारा भरपूर मनोरंजन होता है. आज के समय में मनोरंजन के सबसे बड़े साधनों में से एक है सोशल मीडिया. दुनियाभर की चीजें हमें सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिल जाती है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें और तरह-तरह के वीडियो सामने आते है.

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो हर दिन वायरल होते है. सोशल मीडिया पर लोगों को फनी वीडियो काफी पसंद आते है. ऐसा ही एक फनी वीडियो हम भी आपके लिए लेकर आए है. यह वीडियो एक शादी समारोह का है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है.

देश में शादी-ब्याह के सीजन के बीच कई तरह के वीडियो वायरल होते है. लोगों को शादी के फनी वीडियो काफी पसंद आते है. कभी दुल्हन कुछ ऐसा कर जाती है जिससे लोग हंस पड़ते है तो कभी दूल्हा कोई मजकिउया हरकत कर बैठता है. वहीं कई बार बाराती लगों को हंसने पर मजबूर कर देते है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो सामने आया. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन पास-पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को mahesh_photography_vizag नाम के इंस्टाग्राम पेज ने साझा किया है. वहीं कैप्शन में लिखा है कि, ”सुबह की शादी में इस तरह की संभावना होती है”’. वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन काफी थकी हुई नजर आ रही है और वो अपनी शादी में मंडप में ही बैठे-बैठे सो जाती है.

गौरतलब है कि शादी क लिए दोनों ही परिवारों को कई दिनों पहले से ही तैयारी करनी पड़ती है. दूल्हा-दुल्हन को भी इस दौरान हर समय सक्रिय रहना पड़ता है. शादी की रस्मों के दौरान दूल्हा दुल्हन को देर रात तक भी जागना होता है. उन्हें न के बराबर आराम मिलता है. ऐसे में दूल्हा दुल्हन काफी थक भी जाते है. वायरल वीडियो में नजर आ रही दुल्हन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

शादी की अहम रस्मों के दौरान यह दुल्हन नींद ले रही थी. उसे पास बैठे उसके दूल्हे ने हाथ से टच करके उठाया. दुल्हन अचानक से उठी और फिर हंसने लगी. दुल्हन रस्मों के दौरान अपने हाथ से सिर को टिकाकर सो रही थी. थकान के मारे दुल्हन मंडप में ही सोने लगी. लेकिन अगले ही पल उसे दूल्हे ने उठा दिया.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. इस पर यूजर्स ने खूब मजेदार कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने दुल्हन की स्माइल की तारीफ़ की. एक ने लिखा कि, ”पक्का बैकबेंचर है’. एक ने लिखा कि, ”आख़िरी में उसकी मुस्कान काफी सुपर है”. एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ”आपके लिए सबसे जरुरी क्या है ? शादी या नींद?”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button