बॉलीवुड

खूब बोल्ड और हॉट है बालिका वधू की सुगना, खूबसूरती के मामले में सारा-जान्हवी को भी देती है टक्कर

छोटे पर्दे पर अब तक कई ऐसे धारावाहिक रहे हैं जिन्होंने सीधे दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. कई शो ऐसे रहे है जिन्होंने हर किसी का दिल जीता है. इन्हें लोग अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देखते थे. बालिका वधू भी एक ऐसा ही शो रहा है. यह धारावाहिक सालों पहले आता था.

balika vadhu

बालिका वधू एक पारिवारिक शो था. इस शो ने अपार सफलता और लोकप्रियता हासिल की थी. इस धारावाहिक में काम करने वाले हर एक कलाकार ने बड़ी और ख़ास पहचान बनाई थी. शो के मुख्य किरदारों के नाम जगदीश और आनंदी थे. वहीं शो में सुगना नाम का भी एक किरदार था.

balika vadhu

बता दें कि सुगना जगदीश की बहन थी. शो में सुगना के रोल में नजर आईं अभिनेत्री का असली नाम विभा आनंद (Veebha Anand) है. विभा आनंद इस शो में लंबे समय तक काम कर चुकी थीं. उन्होंने इस शो से पहचान बनाई थीं.

विभा बालिका वधू में एक सीधी सादी महिला के रोल में नजर आई थीं. वे हमेशा शो में साड़ी पहने हुए नजर आती थीं जबकि असल जिंदगी में वे बेहद ग्लैमरस है. असल जिंदगी में उनका बोल्ड और हॉट अंदाज भी देखने को मिलता है.

बालिका वधू की शुरुआत साल 2008 में हुई थी. यह शो सालों तक चला था. इसे घर-घर में काफी लोकप्रियता मिली थी. आज भी इस धारावाहिक के चर्चे होते रहते है. शो में विभा ने सुगना के रोल से पहचान बनाई थी. अब सालों बाद उनके लुक में गजब का बदलाव आ गया है.

विभा शो में साड़ी और घाघरा चोली में नजर आती थी. राजस्थानी पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में वे राजस्थान के एक गांव की लड़की के किरदार में देखने को मिलती थी जबकि असल जिंदगी में वे इसके बिल्कुल उलट है. सोशल मीडिया पर वे अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

कई लोग विभा की तस्वीर देखकर उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. कई लोग हैरान भी है कि क्या ये बालिका बधू की सुगना है. क्योंकि सीधी सादी लड़की के रोल में नजर आई विभा असल जिंदगी में बोल्डनेस का तड़का भी लगाती रहती हैं.

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर विभा की ढेर सारी तस्वीरें मौजदू है. आप उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर नजर डालेंगे तो पाएंगे कि उनका इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी खूबसूरत, बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है.

इंस्टाग्राम पर विभा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टा पर उन्हें 5 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे 1120 लोगों को फॉलो करती हैं. जबकि बालिका वधू की सुगना अब तक इंस्टा से 1850 पोस्ट कर चुकी हैं.

बालिका वधू में काम करने के बाद विभा ने छोटे पर्दे से दूरी बना ली थी. लेकिन अब वे ओटीटी पर कदम रख चुकी हैं. बता दें कि उन्हें साल 2021 में रिलीज हुई दो वेब सीरीज ‘अनकही अनसुनी’ और ‘ग्लिटर’ में देखा गया था. वे शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button